Begin typing your search above and press return to search.

Sports News: इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, उंगली में इंगेजमेंट रिंग और KISS करते तस्वीरें हुई वायरल...देखें...

Sports News: इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, उंगली में इंगेजमेंट रिंग और KISS करते तस्वीरें हुई वायरल...देखें...
X
By NPG News

मुंबई I महिला क्रिकेटर डेनियल वायट ने सगाई कर ली है। डेनियल ने किसी पुरुष से नहीं बल्कि अपनी महिला पार्टनर जॉर्जी हॉज के साथ सगाई की है। डेनियल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ये जानकारी फैंस के साथ साझा की।


इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की धाकड़ खिलाड़ी डेनियल वायट ने टी20 वर्ल्ड 2023 के समाप्त होने के साथ अपनी सगाई का भी एलान कर दिया है। 2 मार्च की शाम को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने और जॉर्जी हॉज ने इंगेजमेंट कर ली है। डेनियल वायट और जॉर्जी हॉज लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जहां डेनियल इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की एक अहम सदस्य हैं वहीं जॉर्जी को लेकर बात की जाए तो सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के अनुसार वह सीएए बेस की फुटबॉल महिला टीम की प्रमुख हैं।

डेनियल और जॉर्जी ने काफी पहले ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था। इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी साथ में अक्सर पोस्ट देखने को मिल जाती थी। डेनियल के लिए बल्ले से हाल में बीता टी20 वर्ल्ड कप कुछ खास नहीं रहा था। वहीं उन्हें आगामी विमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन के लिए किसी फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में नहीं शामिल किया है। वायट के अभी तक क्रिकेट करियर को लेकर बात की जाए तो उन्होंने अब तक इंग्लैंड महिला टीम के लिए 102 वनडे और 143 टी20 मुकाबले में खेले हैं। इस दौरान उनके बल्ले से वनडे में 1776 रन जबकि टी20 में 2369 रन देखने को मिले हैं। वही गेंदबाजी में भी वायट के नाम वनडे में 27 जबकि टी20 46 विकेट दर्ज हैं। डेनियल वायट ने साल 2010 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना पहला कदम रखा था। इसके बाद से वह लगातार टीम के लिए लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में खेलते हुए दिखाई दीं हैं। डेनियल के भारत में भी काफी फैन हैं और जब उन्हें WPL 2023 के लिए किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं चुना था सभी ने निराशा व्यक्त की थी।

Next Story