Begin typing your search above and press return to search.

बॉलिवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगे शिखर धवन, क्रिकेटर ने शूटिंग की पूरी.... पहली फिल्म होने जा रही रिलीज... जानें

बॉलिवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगे शिखर धवन, क्रिकेटर ने शूटिंग की पूरी.... पहली फिल्म होने जा रही  रिलीज... जानें
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 मई 2022 I क्रिकेट की दुनिया में अपना दमखम दिखाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शिखर धवन अब ऐक्टिंग की दुनिया में भी अपना करिश्मा दिखाएंगे। खबर है कि शिखर धवन जल्द ही बॉलिवुड में डेब्यू कर सकते हैं। शिखर धवन ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। यह एक बड़ी मेनस्ट्रीम फिल्म होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर एक बड़े मेनस्ट्रीम मूवी में काम करने जा रहे हैं। इसके लिए धवन ने कमर भी कस ली है। रिपोर्ट के मुताबिक धवन ने इसके लिए शूटिंग पहले ही पूरी कर ली थी। अभी फिलहाल प्रोडक्शन का काम जारी है। इसके साथ ही फिल्म के टाइटल का भी खुलासा होना अभी बाकी है। धवन को जब फिल्म का ऑफर मिला था, तब वह बेहद खुश थे और उन्होंने तुरंत हा कर दी थी। फिल्म के प्रोड्यूसर को भी धवन ही उस किरदार के लिए बेस्ट लगे। धवन फिल्म में मुख्य किरदारों में से एक होंगे। फिल्म के इसी साल रिलीज भी होने की संभावना है।

इसके अलावा धवन पिछले साल अक्तूबर में अक्षर कुमार की आने वाली फिल्म 'राम सेतु' के सेट पर दिखे थे। तब ऐसा अफवाहें उड़ी थीं कि धवन भी राम सेतु फिल्म का हिस्सा हैं। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि धवन इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। अक्षर कुमार के साथ राम सेतु में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा नजर आएंगी। धवन का अक्षय और रणवीर सिंह के साथ रिश्ते काफी अच्छे हैं। धवन ने पिछले साल दिसंबर में रणवीर के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। इसके कैप्शन में धवन ने लिखा था- भाई, हमेशा की तरह आपसे इस बार भी प्यारी मुलाकात हुई। धवन फिलहाल आईपीएल में व्यस्त हैं। वह पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा हैं।

Next Story