Begin typing your search above and press return to search.

Sara Tendulkar: क्लब में ये काम कर रही सारा तेंदुलकर!, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मचा बवाल... देखें

Sara Tendulkar: क्लब में ये काम कर रही सारा तेंदुलकर!, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मचा बवाल... देखें
X

Sara Tendulkar

By NPG News

मुंबई I टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का क्रेज इन दिनों बढ़ता ही जा रहा है। हालंकि सारा किसी फिल्म की अभिनेत्री नहीं है लेकिन बॉलीवुड के एक्ट्रेस को टक्कर देती है। सारा तेंदुलकर अक्सर सोशल मीडिया में अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती है। उनकी लाइफ स्टाइल की बात करें तो काफी ग्लैमर अंदाज है। अपने इंस्टाग्राम पर वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहती है।

सारा तेंदुलकर यहां अपने दोस्तों के साथ घूमने गई हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्लब में पार्टी करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने जंगल सफारी का भी लुत्फ उठाया है. सारा ने जिप्सी पर घूमते हुए तस्वीर साझा की है, जिसमें वह खुले आसमान का लुत्फ उठा रही हैं.25 साल की सारा तेंदुलकर लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट करती हैं. सारा ने हाल ही में कई फोटोशूट और ऐडशूट भी किए हैं. अभी कुछ दिन पहले ही सारा तेंदुलकर ने हाथों में मेंहदी लगाते हुए तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी शादी की बात करने लगे थे. हालांकि, तब सारा अपनी दोस्त की शादी में शामिल हुई थीं. अब एक बार फिर वह दोस्त की शादी से पहले इंडोनेशिया घूमने गई हैं, उन्होंने अपनी दोस्त के साथ तस्वीर भी शेयर की है. सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम की बात करें तो उनके 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

अगर सारा के पिता और क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर की बात करें तो वह इन दिनों रोड सेफ्टी सीरीज़ खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. 49 साल के सचिन तेंदुलकर ने रोड सेफ्टी सीरीज़ के पहले मैच में साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाफ 16 रन बनाए हैं.सचिन को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हुए करीब एक दशक हो गया है, लेकिन अब भी जब वह बल्ला थामे नज़र आए तो स्टेडियम में हज़ारों की भीड़ उन्हें देखने के लिए पहुंची. सचिन तेंदुलकर के शॉट के वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल भी हुए.

Next Story