Begin typing your search above and press return to search.

SAIF U-16 Championship 2023 : भारतीय टीम ने मालदीव को 8-0 से रौंदा, अब फाइनल में इन दो टीमों का करेगें सामान...

SAIF U-16 Championship 2023

SAIF U-16 Championship 2023 : भारतीय टीम ने मालदीव को 8-0 से रौंदा, अब फाइनल में इन दो टीमों का करेगें सामान...
X
By Gopal Rao

SAIF U-16 Championship 2023 : थिम्पू (भूटान)। ऐबिरलांग खारथंगमॉ और मोहम्मद अरबाश के दो-दो गोलों की मदद से भारत ने यहां चांगलिमथांग स्टेडियम में सैफ अंडर-16 चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में मालदीव को शुक्रवार को 8-0 से रौंद दिया।

यह पूरी तरह से भारत के नियंत्रण का खेल था क्योंकि उसकी अंडर-16 टीम ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली, जिसमें मोहम्मद अरबाश ने 62वें और 82वें मिनट में दो गोल किए और एबोरलांग खारथंगमॉ ने 77वें और 84वें मिनट में गोल किये। विशाल यादव, मोहम्मद कैफ, लेविस जांगमिनलुन और मानभाकुपर मलंगियांग ने एक-एक गोल किया, जिससे ब्लू क्लॉट्स ने शानदार दोपहर का आनंद उठाया।

अब इस जीत का मतलब है कि भारत का अगला मुकाबला रविवार को फाइनल में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। ब्लू कोल्ट्स ने आधे समय तक 2-0 की बढ़त बना ली और छोर बदलने के बाद आधा दर्जन और गोल कर दिए।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story