Begin typing your search above and press return to search.

RR vs RCB: IPL 2024: राजस्थान के खिलाफ जयपुर में कोहली ने ठोका शतक, RCB ने दिया इतने रनों का लक्ष्य

RR vs RCB: IPL 2024: विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने दोनों में मिलकर पारी को अच्छी शुरुवात दी दोनों के बीच 125 रनों कि साझेदारी बनी। फाफ डु प्लेसिस 44 रन के निजी स्कोर पर चहल की बॉल पर बटलर को कैच दे बैठे। बल्लेबाज़ी करने आए ग्लेन मैक्सवेल को नंद्रे बर्गर ने 1 रन पर ही बोल्ड कर दिया। विराट कोहली इस मुकाबले में शतक ठोककर एक बार फिर अपने आप को साबित कर दिखाया है।

RR vs RCB: IPL 2024: राजस्थान के खिलाफ जयपुर में कोहली ने ठोका शतक, RCB ने दिया इतने रनों का लक्ष्य
X
By Kapil markam

RR vs RCB: IPL 2024: Jaipur: IPL 2024 का 19वा मुकाबला शनिवार 6 अप्रेल को राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में खेला जा रहा है। इस IPL में RR ने अपने तीन मुकाबले जीतकर पॉइंट्स टेबल पर 6 पॉइंट्स के साथ दुसरे स्थान पर है वही दूसरी तरफ RCB ने अपने चार मुकाबले में से एक मुकाबला जीतकर पॉइंट्स टेबल पर 2 पॉइंट्स के साथ आठवे स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया। विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने दोनों में मिलकर पारी को अच्छी शुरुवात दी दोनों के बीच 125 रनों कि साझेदारी बनी। फाफ डु प्लेसिस 44 रन के निजी स्कोर पर चहल की बॉल पर बटलर को कैच दे बैठे। बल्लेबाज़ी करने आए ग्लेन मैक्सवेल को नंद्रे बर्गर ने 1 रन पर ही बोल्ड कर दिया। विराट कोहली इस मुकाबले में शतक ठोककर एक बार फिर अपने आप को साबित कर दिखाया है।

RCB ने 20 ओवर मे 3 विकेट खोकर 183 रन बनाया|

Rajasthan Royals Playing XI: यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिम्रोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, नंद्रे बर्गर, युजवेंद्र चहल

Royal Challengers Bengaluru Playing XI: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सौरव चौहान, रीस टॉपले, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल

विराट कोहली: नाबाद 113 रन, 72 बॉल, 12 चौके, 4 छक्के

फाफ डु प्लेसिस: 44 रन, 33 बॉल, 2 चौके, 2 छक्के

ग्लेन मैक्सवेल: 1 रन, 3 बॉल

सौरव चौहान: 9 रन, 6 बॉल, 1 छक्का

कैमरून ग्रीन: नाबाद 5 रन

चहल ने 2 और बर्गर ने 1 विकेट लिया

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story