Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना की चपेट में रोहित शर्मा, अस्पताल में भर्ती... भारतीय टीम को बड़ा झटका

कोरोना की चपेट में रोहित शर्मा, अस्पताल में भर्ती... भारतीय टीम को बड़ा झटका
X
By NPG News

नईदिल्ली I भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए। इसकी जानकारी बीसीसीआई ने ट्विटर के जरिए दी। साथ ही बताया कि कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है।

दरअसल, टीम के कप्तान रोहित शर्मा को कोरोना संक्रमित पाया गया है। रोहित शर्मा की तबीयत खराब थी और ऐसे में वे बल्लेबाजी नहीं कर सके। वहीं, शनिवार 25 जून को उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ था, जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए हैं। रोहित इस समय बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। पहली बार विदेश में टेस्ट कप्तानी करने जा रहे रोहित को टीम होटल में आईसोलेशन में रखा गया है। बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है, "टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को आयोजित रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) में कोविड​​-19 पॉजिटिव पाया गया है। वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है। उनकी सीटी वैल्यू का पता लगाने के लिए रविवार को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा।"

अगर रोहित शर्मा की आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आती है तो फिर ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है, क्योंकि वे 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। कोरोना से उबरने के लिए उनको कम से कम एक सप्ताह का समय लगेगा। ऐसे में वे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

Next Story