Begin typing your search above and press return to search.

Rishabh Pant Updates: ऋषभ पंत हर चैलेंज के लिए तैयार है, दिया अपडेट,शेयर की फोटो-वीडियो...

Rishabh Pant Updates: ऋषभ पंत हर चैलेंज के लिए तैयार है, दिया अपडेट,शेयर की फोटो-वीडियो...
X
By NPG News

Rishabh Pant Updates: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फिर से वापसी करने के मूड मे दिख रहे है। उनके वापसी के अंदाज को हर कोई सलाम करेगा। बता दें पिछले साल 30 दिसंबर को ऋषभ पंत की कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया।

ऋषभ पंत का हार्ट टचिंग फोटो-वीडियो

इस हादसे में ऋषभ को गंभीर चोटें आई थी। लेकिन अब धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। वह अपनी चोटों से तेजी से रिकवर कर रहे हैं। वे अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट भी सोशल मीडिया पर देते रहते हैं। एक्सिडेट के लगभग 40 दिन बाद उन्होंने बैसाखी से चलते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- एक स्टेप आगे की ओर, एक स्टेप मजबूरी की ओर, एक स्टेप बेहतरी की ओर।

हाल ही में ऋषभ पंत ने अपना एक वीडियो शेयर किया। इसमें वह अपनी छिली पीठ लेकर स्विमिंग पूल में उतर गए। पानी के अंदर वह स्टिक के सहारे चलते नजर आए। इस दौरान उनकी पीठ पर मौजूद चोट के निशान साफ देखे गए। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा "शुक्रगुजार हूं छोटी चीजों का, बड़ी चीजों का और इनके बीच आने वाली हर चीजों का।" इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया।

बता दें कि 2022 दिसंबर में सड़क हादसे में ऋषभ बाल-बाल बचे थे। उनकी कार में आग लग गई थी। समय रहते राहगीरों ने ऋषभ को बाहर निकाल लिया। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका कई गंभीर चोटों का इलाज शुरू हुआ। कुछ समय पहले उनकी लिगामेंट टियर से जुड़ी एक सर्जरी हुई थी। इसका अपडेट देते हुए पंत ने ट्विटर पर लिखा था – मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं। मुझे यह जानकारी देते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। अब ठीक होने की राह पर चल पड़ा हूं। हालांकि आगे और भी चुनौतियों बाकी हैं। इनके लिए मैं रेडी हूं।

ऋषभ पंत भले तेजी से रिकवर कर रहे हो, लेकिन उनका खेल के मैदान में उतरना अभी पक्का नहीं है। उन्हें पूरी तरह फिट होने में काफी समय लगेगा। इसलिए वह आईपीएल 2023 और इस साल के अंत में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंटों में नहीं खेल सकेंगे।

Next Story