Begin typing your search above and press return to search.

Rishabh Pant: कार हादसे के बाद रिकवर कर रहे ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे रैना-हरभजन और श्रीसंत, 'छोटे भाई' के लिए शेयर किया ये स्पेशल मैसेज...

Rishabh Pant: कार हादसे के बाद रिकवर कर रहे ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे रैना-हरभजन और श्रीसंत, छोटे भाई के लिए शेयर किया ये स्पेशल मैसेज...
X
By NPG News

Rishabh Pant : नईदिल्ली I भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल 30 दिसंबर को एक भयानक कार एक्सीडेंटे के साथ मिले थे। स्टार खिलाड़ी तब से ही अपनी चोट से उबर रहे हैं। लेकिन इस बीच ऋषभ पंत को सरप्राइज देने उनके घर कुछ मेहमान पहुंचे थे। ऋषभ पंत को सरप्राइज देने के लिए सुरेश रैना, हरभजन सिंह और श्रीसंत उनके घर उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खूबसूरत मुलाकात की तस्वीर शेयर की है। हालांकि, इस तस्वीर पर फैन्स हरभजन और श्रीसंत को ट्रोल कर रहे हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटरों सुरेश रैना, हरभजन सिंह और शांतकुमारन श्रीसंत ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से मुलाकात की है। तीनों ही खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया पर उनके साथ हुए मुलाकात की तस्वीरे शेयर की है। सभी ने उन्हें तेजी से ठीक होने के लिए शुभकामनाएं भी दी है। सभी यही चाह रहे हैं कि ऋषभ जल्द से जल्द ठीक हो जाए और मैदान पर वापसी करें। पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "भाईचारा ही सब कुछ है.. जहां परिवार है वहां हमारा दिल है.. अपने भाई ऋषभ पंत को जल्द ठीक होने के लिए अपनी शुभकामनाएं देता हूं।" श्रीसंत ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "ऋषभ पंत , मेरे भाई, हम तुमसे प्यार करता हूं-खुद पर भरोसा और विश्वास रखो।" हरभजन ने ट्वीट किया, "तुम्हारे अंदर ऐसा कुछ है जो सब बाधाओं से बड़ा है। तुम्हे देखकर अच्छा लगा छोटे भाई। तुम्हारी वापसी का इंतजार है।"

ऋषभ पंत आईपीएल 2023 में नए अंदाज में नजर आ सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने कहा था कि यह उनका सपना है कि ऋषभ जल्द ठीक हो जाए और उनके साथ मैदान पर बैठकर मैच देखें। ऋषभ की इंजरी को देखते हुए यही लग रहा है कि वह लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे लेकिन वह आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों को मोटिवेट करने के लिए डगआउट में नजक आ सकते हैं। ऋषभ की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर को टीम का नया कप्तान बनाया गया है।

Next Story