Begin typing your search above and press return to search.

ऋषभ पंत एक्सीडेंट: भारतीय बल्लेबाज के एक्सीडेंट पर कोहली और पीएम मोदी ने जताई चिंता, ट्वीट कर कही ये बात...

NPG News

ऋषभ पंत एक्सीडेंट: भारतीय बल्लेबाज के एक्सीडेंट पर कोहली और पीएम मोदी ने जताई चिंता, ट्वीट कर कही ये बात...
X
By NPG News

नई दिल्ली I Rishabh Pant Accident:; टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का शुक्रवार 30 दिसंबर की सुबह एक सड़क दुघर्टना में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें वो बाल-बाल बच गए। दुबई से हाल ही में भारत लौटे ऋषभ पंत अपने परिवार के पास रुड़की जा रहे थे जब उनकी गाड़ी हाईवे के डिवाइडर से टकरा गई। पंत की स्थिति ज्यादा गंभीर नहीं हैं लेकिन उन्हें काफी चोट लगी है। वो फिलहाल देहरादून के अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। 25 साल के ऋषभ पंत के अब काफी महीने तक क्रिकेटिंग एक्शन से दूर रहने की उम्मीद है।

विराट ने ट्विटर पर लिखा, 'आप जल्द ठीक हो जाएं ऋषभ पंत। आपकी रिकवरी की प्रार्थना करता हूं।" पंत हाल में बांग्लादेश दौरे से लौटे हैं, जहां भारत ने टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया। पंत ने टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया।


ऋषभ पंत को लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया है। मोदी ने पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने लिखा, 'जाने-माने क्रिकेटर ऋषभ पंत के हादसे से व्यथित हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।


भारत को 3 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और फिर तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। पंत दोनों ही सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। वहीं विराट कोहली टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वनडे टीम में उन्हें जगह दी गई है। पंत कितना समय क्रिकेट से दूर रहेंगे यह कह पाना अभी मुश्किल है।

Next Story