Begin typing your search above and press return to search.

RCB vs SRH: IPL 2024: सनराइजर्स को पांचवा झटके, विस्फोटक बल्लेबाज़ सहित आधी टीम लौटी पवेलियन

RCB vs SRH: IPL 2024: सनराइजर्स के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज़ मैदान में जादा देर टिक नहीं पाए और जल्द ही पवेलियन लौट गए। ट्रेविस हेड जो एक इम्पेक्ट प्लेयर के रूप में खेल रहे थे उन्होंने मात्र 1 रन बनाकर विल जेक का शिकार हुए। वही दूसरी तरफ अभिषेक शर्मा ने 13 बॉल 31 रन बनाकर यश दयाल कि बॉल पर आउट हो गए। एडेन मार्कराम और हेनरिक क्लासेन भी सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौटे एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन।

RCB vs SRH: IPL 2024: सनराइजर्स को पांचवा झटके, विस्फोटक बल्लेबाज़ सहित आधी टीम लौटी पवेलियन
X
By Kapil markam

RCB vs SRH: IPL 2024: आईपीएल 2024 के 41वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने हैं। ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस सीजन में इन दोनों टीमों के बीच ये दूसरी भिड़ंत है। 15 अप्रेल को खेले गए मुकाबले में RCB टीम को 25 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। RCB को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए इस मुकाबले को हर हाल में जीतना होगा, बेंगलुरु के लिए करो या मरो की स्थिति बन गई है । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए। विराट कोहली और रजत पाटीदार ने टीम के लिए अर्धशतकीय पारियां खेली। सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 120 गेंदों में 207 रनों की जरूरत है।

जवाब में सनराइजर्स के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज़ मैदान में जादा देर टिक नहीं पाए और जल्द ही पवेलियन लौट गए। ट्रेविस हेड जो एक इम्पेक्ट प्लेयर के रूप में खेल रहे थे उन्होंने मात्र 1 रन बनाकर विल जेक का शिकार हुए। वही दूसरी तरफ अभिषेक शर्मा ने 13 बॉल 31 रन बनाकर यश दयाल कि बॉल पर आउट हो गए। एडेन मार्कराम और हेनरिक क्लासेन भी सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौटे एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन।

सनराइजर्स 8 ओवर में 5 विकेट के नुकशान पर 72 रन।

Sunrisers Hyderabad Playing XI: अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), नितीश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, मयंक मारकंडे, टी नटराजन।

Royal Challengers Bengaluru Playing XI: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद सिराज, यश दयाल।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story