Begin typing your search above and press return to search.

RCB vs LSG IPL 2024: LSG ने RCB को दिया पहाड़ जैसा लक्ष्य, डी कॉक और पूरन ने की तूफानी बल्लेबाज़ी

RCB vs LSG IPL 2024: डी कॉक ने 8 चौके और 5 छक्के लगाए, 81 रन के निजी स्कोर पर रीस टॉपले की बॉल पर मयंक डागर को कैच दे बैठे। निकोलस पूरन ने नाबाद 40 रनों की धुआधार पारी खेली उन्होंने इस पारी में 5 छक्के और 1 चौका लगाया। LSG ने 20 ओवरो में 5 विकेट खोकर 181 रन स्कोर बोर्ड पर लगा दिया। LSG ने RCB को 182 रनों का लक्ष्य दिया।

RCB vs LSG IPL 2024: LSG ने RCB को दिया पहाड़ जैसा लक्ष्य, डी कॉक और पूरन ने की तूफानी बल्लेबाज़ी
X
By Kapil markam

RCB vs LSG IPL 2024: IPL 2024 का 15वा मुकाबला मंगलवार 2 मार्च रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में खेला जा रहा है। RCB ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला किया। LSG की सलामी जोड़ी क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर) और कप्तान केएल राहुल ने पारी को अच्छी शुरुवात दी। LSG को पहला झटका 5.3 ओवर में केएल राहुल के रूप में मिला। केएल राहुल ने इस पारी में 2 छक्के लगाए और 20 रन के निजी स्कोर पर मैक्सवेल का शिकार हुए। तब टीम का स्कोर 53-1 हो गया था।

बल्लेबाज़ी करने आए देवदत्त पडिक्कल भी टीम के लिए कुछ खास नही कर पाए। 8.5 ओवर मे 6 रन के निजी स्कोर पर सिराज ने अनुज रावत के हाथ कैच करवा पवेलियन भेजा। टीम का स्कोर 73-2 हो गया था। मार्कस स्टोइनिस ने डी कॉक के साथ मिलकर पारी को संभाला और धुआधार 24 रनों की पारी खेली इन्होने 1 चौका और 2 छक्के भी लगाए। 13.5 ओवर में मैक्सवेल की बॉल पर मयंक डागर को कैच दे बैठे। दुसरे छोर पर डी कॉक ने अपनी शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए अपना अर्धशतक भी पूरा किया। डी कॉक ने 8 चौके और 5 छक्के लगाए, 81 रन के निजी स्कोर पर रीस टॉपले की बॉल पर मयंक डागर को कैच दे बैठे। निकोलस पूरन ने नाबाद 40 रनों की धुआधार पारी खेली उन्होंने इस पारी में 5 छक्के और 1 चौका लगाया। LSG ने 20 ओवरो में 5 विकेट खोकर 181 रन स्कोर बोर्ड पर लगा दिया। LSG ने RCB को 182 रनों का लक्ष्य दिया।

डी कॉक: 81 रन, 56 बॉल, 8 चौके, 5 छक्के

केएल राहुल: 20 रन, 14 बॉल, 2 छक्के

देवदत्त पडिक्कल: 6 रन, 11 बॉल

मार्कस स्टोइनिस: 24 रन, 15 बॉल, 1 चौका, 2 छक्के

निकोलस पूरन: 40 रन, 21 बॉल, 5 छक्के, 1 चौका

आयुष बदोनी: बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौटे

क्रुणाल पंड्या: कोई रन नही

RCB: ग्लेन मैक्सवेल ने 2 विकेट लिए, रीस टॉपले, मोहम्मद सिराज और यश दयाल ने 1-1 विकेट लिए।

LSG Playing XI: डी कॉक (विकेटकीपर), कप्तान केएल राहुल, देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन-उल-हक, मयंक यादव।

RCB Playing XI: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), कैमरून ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत (विकेटकीपर), मयंक डागर, रीस टॉपले, मोहम्मद सिराज, यश दयाल।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story