Begin typing your search above and press return to search.

RCB vs KKR IPL 2024: विराट कोहली ऑरेंज कैप की रेस में आगे, RCB ने KKR को दिया विशाल लक्ष्य

RCB vs KKR IPL 2024: कोहली ने शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए 59 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के की मदद से शानदार 83 रनों की नाबाद पारी खेली और इस तरह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकशान पर 182 रनों का विशाल स्कोर बना दिया और विपक्ष टीम को 183 रनों का लक्ष्य दिया।

RCB vs KKR IPL 2024: विराट कोहली ऑरेंज कैप की रेस में आगे, RCB ने KKR को दिया विशाल लक्ष्य
X
By Kapil markam

RCB vs KKR IPL 2024 नईदिल्ली। IPL 2024 का 10वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में खेला जा रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया।

बल्लेबाज़ी करने आई सलामी जोड़ी विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने पारी शुरुवात की RCB को पहला झटका फाफ डु प्लेसिस के रूप में मिला। डु प्लेसिस 1.6 ओवर में 8 रन के निजी स्कोर में हर्षित राना की बॉल पर मिचेल स्टार्क को कैच थमा बैठे। बल्लेबाज़ी करने आए कैमरून ग्रीन ने विराट कोहली के साथ मिलकर रनों की गति बढ़ाया और 2 छक्के और 4 चौके की मदद से 33 रनों के निजी स्कोर पर 8.6 ओवर में आंद्रे रसेल की बॉल पर बोल्ड हो गए। ग्लेन मैक्सवेल 28 रन बनाकर सुनील नरेन का शिकार बने। रजत पाटीदार और अनुज रावत ने 3-3 रन बनाए।

मैदान में आए दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली के साथ मिलकर कुछ अच्छे शॉट्स लगाए 3 छक्को की मदद से 8 गेंदों में 20 रन जोड़े वही दूसरी छोर पर कोहली बल्ला सर चढ़कर बोल रहा था।कोहली ने शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए 59 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के की मदद से शानदार 83 रनों की नाबाद पारी खेली और इस तरह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकशान पर 182 रनों का विशाल स्कोर बना दिया और विपक्ष टीम को 183 रनों का लक्ष्य दिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स से रसेल और राना ने 2-2 विकेट हासिल किये सुनील नरेन ने 1 विकेट हासिल किया। जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नरेन और साल्ट ने धुआधार शुरुवात की और टीम का स्कोर 6 ओवर बिना किसी नुकशान के 85 रन पंहुचा दिया।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story