Begin typing your search above and press return to search.

पीवी सिंधू ने आसानी से जीता मुकाबला, साइना 37 मिनट में हारकर हुईं बाहरस्पोर्ट्स...

पीवी सिंधू ने आसानी से जीता मुकाबला, साइना 37 मिनट में हारकर हुईं बाहरस्पोर्ट्स...
X
By NPG News

नईदिल्ली I भारतीय महिला बैडमिंटन की दो दिग्गज खिलाड़ी पीवी सिंधू और साइना नेहवाल बुधवार को यहां मलेशिया ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट के पहले दौर के मुकाबले के लिए कोर्ट पर उतरीं जिसमें सिंधू ने दूसरे दौर में जगह बनाई जबकि साइना को शिकस्त का सामना करना पड़ा।

पूर्व विश्व चैंपियन सिंधू ने शानदार प्रदर्शन करते हुए थाईलैंड की दुनिया की 10वें नंबर की खिलाड़ी पोर्नपावी चोचुवोंग को सीधे गेम में 21-13 21-17 से हराया लेकिन लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना को दुनिया की 33वें नंबर की खिलाड़ी अमेरिका की आइरिस वैंग के खिलाफ सीधे गेम में 37 मिनट में 11-21 17-21 से हार मिली।

सातवीं वरीय सिंधू अगले दौर में थाईलैंड की 21 साल की फिटायापोर्न चाइवान से भिड़ेंगी जो विश्व जूनियर रैंकिंग में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी रह चुकी हैं और बैंकॉक में उबेर कप में कांस्य पदक जीतने वाली थाईलैंड की टीम का भी हिस्सा थी। बी सुमित रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की मिश्रित युगल जोड़ी को भी रोबिन टेबलिंग और सेलेना पीक की नीदरलैंड की दुनिया की 21वें नंबर की जोड़ी के खिलाफ 52 मिनट चले कड़े मुकाबले में 15-21 21-19 17-21 से हार का सामना करना पड़ा।

Next Story