Begin typing your search above and press return to search.

Prithvi shaw Par Hamala: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर फैन ने किया जानलेवा हमला, जानिए क्यों घटी ये घटना...

Prithvi shaw Par Hamala: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर फैन ने किया जानलेवा हमला, जानिए क्यों घटी ये घटना...
X
By NPG News

NPG डेस्क I भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि ह'मले के वक्त पृथ्वी शॉ अपने दोस्त की कार में बैठे थे, तभी कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

दरअसल, ये पूरा मामला सेल्फी लेने से मना करने के बाद शुरू हुआ है। बताया जा रहा है कि पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ एक होटल में गये थे, जहां कुछ फैंस मिल गये और वे सेल्फी लेने की जिद करने लगे। इस दौरान पृथ्वी शॉ ने फोटो क्लिक कराने से मना किया।इससे एक फैन को नाराज करना उनको काफी महंगा पड़ गया।

जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि आरोपी सना गिल और शोभित ठाकुर ने सेल्फी लेने की जिद की, जिसके बाद होटल मालिक ने भी दोनों को वहां से भेज दिया। इस बात से आरोपी नाराज हो गये और उसने पृथ्वी शॉ के साथ रहने वाले दोस्त की कार पर ह'मला कर दिया। बताया जा रहा है कि आ'रोपियों ने बेसबॉल के डं'डे से फ'रियादी की कार को तोड़ दिया।

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा-पुलिस

इस हमले के आरोप में 8 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पृथ्वी शॉ के दोस्त से ही 50 हजार रुपये की मांग की। रुपये नहीं देने पर झूठे मा'मले में फं'साने की ध'मकी भी दी। बाद में पी'ड़ित ने टू'टी कार को लेकर ओशिवारा थाने आने के बाद मा'मला द'र्ज कराया। पीड़ित ने आ'रोपियों के खि'लाफ IPC की धारा 384, 143, 148, 149, 427, 504, 506 के तहत मामला द'र्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जां'च में जुट गई है। मुंबई पुलिस ने बताया है कि पृथ्वी शॉ पर हमले के मामले में 8 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पृथ्वी शॉ ने जब दूसरी बार सेल्फी लिए जाने से मना किया तो उनपर हमला कर दिया गया। मामले की जांच चल रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Next Story