Begin typing your search above and press return to search.

धोनी की बाइक पैराडाइज़: क्रिकेट से परे एक अनोखा प्यार

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद द्वारा डाले गए एक आकर्षक वीडियो के माध्यम से एमएस धोनी के जुनून को जानें, जिसमें धोनी के रांची स्थित आवास पर लुभावनी बाइक और पुरानी कारों का संग्रह दिखाया गया है।

धोनी की बाइक पैराडाइज़: क्रिकेट से परे एक अनोखा प्यार
X

धोनी की बाइक पैराडाइज़: क्रिकेट से परे एक अनोखा प्यार ( फोटो - धोनी, वेंकटेश प्रसाद, सुनील जोशी और धोनी के बचपन के दोस्त )

By Anil

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने एक हालिया वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी का शानदार बाइक कलेक्शन दिखाया। उनके रांची फार्महाउस पर शूट किया गया वीडियो बाइक और पुरानी कारों के प्रति धोनी के जुनून को दर्शाता है। इस वीडियो में बाइक कलेक्शन के साथ-साथ धोनी की शानदार पर्सनैलिटी की भी झलक पता चलती है।

एमएस धोनी की बाइक पैराडाइज़

दो मिनट के आकर्षक वीडियो में, प्रसाद, भारत के पूर्व चयनकर्ता सुनील जोशी के साथ, एमएस धोनी के रांची स्थित घर के विशाल गैरेज में प्रवेश करते हैं। जब वह अपने सामने बाइकों और कारों की कतार देखकर आश्चर्यचकित हो जाते हैं , तो उन दोनों की आवाज़ में उत्साह और प्रशंसा साफ़ झलक रही थी।

तुलना से परे एक जुनून

बाइक कलेक्शन के प्रति धोनी का जुनून देखकर प्रसाद आश्चर्यचकित हुए बिना नहीं रह सके। उन्होंने ट्वीट किया, "सबसे पागलपन भरे जुनूनों में से एक जो मैंने कभी किसी व्यक्ति में देखा है। क्या संग्रह है, एमएसडी! एक महान उपलब्धि हासिल करने वाला और उससे भी अधिक अविश्वसनीय व्यक्ति।" उनके रांची स्थित घर की एक झलक, जहां वह उस व्यक्ति और उनके जुनून से अभिभूत थे @धोनी।”

एमएस धोनी के कलेक्शन से सुनील जोशी भी उतने ही हैरान थे. उन्होंने टिप्पणी की, "रांची में आना मेरा पहली बार नहीं, लेकिन दिग्गज धोनी के साथ मेरा यह पहला मौका है। आप इस पूरे सेटअप को किसी को नहीं समझा सकते; यह वास्तव में उल्लेखनीय है।"

वेंकटेश प्रसाद ने इस बात पर जोर दिया कि इस तरह के प्रभावशाली संग्रह के लिए व्यक्ति को वास्तव में बाइक के प्रति जुनूनी होना चाहिए। उन्होंने मज़ाक में सुझाव दिया कि धोनी के कलेक्शन को आसानी से एक बाइक शोरूम समझा जा सकता है। उन्होंने दोहराया, "मैं आपको बता रहा हूं कि किसी के पास कुछ और पाने के लिए बहुत जुनून की जरूरत होती है। जब तक कोई इसका दीवाना न हो, आप ऐसा नहीं कर सकते (इतनी सारी बाइकें नहीं रख सकते)।"

बाइक कलेक्शन के पीछे का रहस्य

जब साक्षी धोनी ने पूछा दिलचस्प सवाल, "क्यों माही क्यों? इसकी क्या जरूरत थी?" तब एमएस धोनी ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "क्योंकि आपने सब कुछ ले लिया, और मुझे अपना खुद का कुछ चाहिए था। यही एकमात्र चीज है जिसकी आपने अनुमति दी थी।"

धोनी की पहली बाइक का दिलचस्प किस्सा

वीडियो के अंत में एमएस धोनी के एक दोस्त ने धोनी की पहली बाइक के बारे में एक मजेदार कहानी साझा की। उन्हें याद आया कि कैसे उनका ईंधन ख़त्म हो जाता था और उन्हें पेट्रोल लाने के लिए घर से किसी को बुलाना पड़ता था।

एमएस धोनी का बाइक और विंटेज कारों के प्रति प्रेम इस मनमोहक वीडियो में झलकता है जो क्रिकेट से परे उनके जीवन का एक अनोखा पक्ष दिखाता है। उनका बाइक कलेक्शन उन चीज़ों के प्रति उनके अटूट उत्साह का प्रमाण है जो उन्हें पसंद हैं।


Next Story