Begin typing your search above and press return to search.

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद ने विराट कोहली के साथ आईपीएल 2023 मैच में विवाद भड़काने के लिए गौतम गंभीर की तीखी आलोचना की

गंभीर जानबूझकर आईपीएल 2023 के दौरान नया विवाद पैदा करना चाह रहे थे - अहमद शहजाद

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद ने विराट कोहली के साथ आईपीएल 2023 मैच में विवाद भड़काने के लिए गौतम गंभीर की तीखी आलोचना की
X

आभार इंस्टाग्राम 

By Anil

एनपीजी न्यूज नेटवर्क -जाने-माने पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शाहजहां ने पिछले महीने लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच आईपीएल 2023 मैच के बाद विराट कोहली के साथ मैदान पर हुई बहस के लिए गौतम गंभीर की कड़ी आलोचना की। कोहली और सीरियस के बीच बहुचर्चित सुपरस्टार वाक् युद्ध को याद करते हुए शाहजहां ने गंभीर पर तीखा हमला बोला। गौतम गंभीर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में एलएसजी के लिए मेंटर के रूप में जुड़े हुए हैं।

अहमद शहजाद ने विवादित बयान जारी करते हुए गंभीर की खुलेआम आलोचना की. शहजाद ने कहा कि गंभीर की हरकतें ईर्ष्या से प्रेरित थीं और एलएसजी मेंटर जानबूझकर आईपीएल 2023 के दौरान एक नया विवाद पैदा करना चाह रहे थे। “एक दर्शक के रूप में, एक खिलाड़ी के रूप में, इसने मेरी भावनाओं को गहराई से आहत किया है। शहजाद ने नादिर अली पॉडकास्ट पर कहा, ऐसा लग रहा था जैसे गौतम गंभीर यह सब ईर्ष्या के कारण कर रहे हैं। जैसे वह किसी घटना का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे ताकि वह विराट के साथ विवाद पैदा कर सकें।

इसके अलावा, शहजाद ने न केवल गंभीर की निंदा की, बल्कि कोहली के प्रति अपना समर्थन भी व्यक्त किया, जो एलएसजी खिलाड़ियों नवीन-उल-हक और काइल मेयर्स के साथ तीखी बहस में शामिल थे। शहजाद ने कहा की इस तरह की घटना को देखना वास्तव में निराशाजनक है। मैं समझ सकता हूं कि कोहली का अफगानिस्तान के खिलाड़ी (नवीन-उल-हक) के साथ टकराव हुआ था क्योंकि ऐसी चीजें मैच की उत्तेजना में हो ही जाती हैं। पर, मैं यह समझने में असफल हूं कि गौतम ने ऐसा अपने ही देश के महानतम खिलाड़ी कोहली के साथ ऐसा किया।

दुनिया के सबसे अमीर टी20 टूर्नामेंट आईपीएल के लीग चरण के दौरान लखनऊ में मैदान पर हुए विवाद के परिणामस्वरूप गंभीर और कोहली दोनों पर मैच फीस का 100% जुर्माना लगाया गया था। कोहली की आरसीबी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में असफल रही, जबकि केएल राहुल की अगुवाई वाली एलएसजी टी20 टूर्नामेंट के बाद के चरणों में मुंबई इंडियंस (एमआई) से हार गई थी।


Next Story