Begin typing your search above and press return to search.

मोहम्मद सिराज ही भरेंगे इंग्लैंड के लिए उड़ान,अब सितंबर से खेलते नजर आएंगे इस टीम में

मोहम्मद सिराज ही भरेंगे इंग्लैंड के लिए उड़ान,अब सितंबर से खेलते  नजर आएंगे इस टीम में
X
By NPG News

नई दिल्ली । भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज सितंबर में वारविकशर के लिए इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में खेलेंगे। सिराज वारविकशर के सत्र के अंतिम तीन प्रथम श्रेणी मैचों में मैदान में उतरेंगे। वह इस समय जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज में खेल रहे हैं लेकिन भारत की टी20 टीम में नहीं हैं। काउंटी क्लब ने प्रेस रिलीज में कहा, ''वारविकशर काउंटी क्रिकेट क्लब ने भारतीय अंतरराष्ट्रीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से काउंटी चैम्पियनशिप सत्र के अंतिम तीन मैचों के लिए करार किया है। 28 साल का यह खिलाड़ी 12 सितंबर (सोमवार) को समरसेट के खिलाफ घरेलू मुकाबले से पहले एजबेस्टन में पहुंच जायेगा।''

भारतीय गेंदबाज सिराज ने कहा कि मैंने हमेशा से भारत के साथ इंग्लैड में खेलने का आनंद लिया है और मैं काउंटी क्रिकेट को खेलने के लिए उत्साहित हूं. एजबेस्टन विश्वस्तरीय स्टेडियम है और इस साल टेस्ट के लिए वहां जो माहौल था, वो काफी विशेष था. मैं सितंबर में खेलने के लिए उत्साहित हूं. सिराज ने जुलाई में एजबेस्टन में भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवे और अंतिम टेस्ट की पहली पारी में 66 रन देकर चार विकेट लिए थे. इसके बाद वनडे सीरीज में 6 विकेट लिए थे.

उन्होंने कहा, ''एजबेस्टन विश्व स्तरीय स्टेडियम है और इस साल टेस्ट के लिये वहां जो माहौल था, वो काफी विशेष था। मैं सितंबर में खेलने के लिये उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि टीम को सत्र का समापन अच्छी तरह करने में मदद करूंगा। '' वार्विकशायर के इस सीजन में भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या भी शामिल हैं. सिराज सीजन में जुड़ने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी होंगे. वहीं, वह चेतेश्वर पुजारा (ससेक्स), वाशिंगटन सुंदर (लंकाशायर), क्रुणाल पांड्या (रॉयल लंदन कप के लिए वार्विकशायर), उमेश यादव (मिडलसेक्स) और नवदीप सैनी (केंट) के बाद इस सीजन में किसी काउंटी टीम द्वारा अनुबंधित होने वाले छठे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं.

Next Story