Begin typing your search above and press return to search.

ODI World Cup: वनडे वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की नई जर्सी लॉन्च

ODI World Cup: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को एक लॉन्च इवेंट में आगामी पुरुष एकदिवसीय विश्व कप 2023 से पहले सीनियर पुरुष टीम के लिए बिल्कुल नई जर्सी का अनावरण किया है।

ODI World Cup: वनडे वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की नई जर्सी लॉन्च
X
By Npg

ODI World Cup: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को एक लॉन्च इवेंट में आगामी पुरुष एकदिवसीय विश्व कप 2023 से पहले सीनियर पुरुष टीम के लिए बिल्कुल नई जर्सी का अनावरण किया है। इसे 'स्टार नेशन जर्सी' कहा जा रहा है। इस जर्सी का अनावरण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जका अशरफ के नेतृत्व में एक भव्य समारोह में किया गया।

जका अशरफ ने बताया, “स्टार नेशन जर्सी हमारे क्रिकेटर्स और उत्साही फैंस के बीच स्थायी बंधन की गवाह है, जो हर मैच में टीम के साथ खड़े रहते हैं। यह जर्सी हमारी समृद्ध क्रिकेट विरासत और उज्ज्वल भविष्य को दर्शाती है।'' पीसीबी ने कहा कि स्टार नेशन जर्सी इंटरनेट पर प्री-ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध है। यह महज एक कपड़ा नहीं है, यह पाकिस्तान के क्रिकेट नायकों और उनके दृढ़ समर्थकों के बीच गहरे संबंध का प्रतीक है।

आकाशीय पिंडों से प्रेरणा लेते हुए इसका प्रत्येक सितारा प्रतिभा, आकांक्षा और क्रिकेट उपलब्धियों की उज्ज्वल चमक का प्रतीक है। यह डिज़ाइन दर्शन क्रिकेट की उत्कृष्टता की भावना को समाहित करता है, जो हर पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी के साथ गहराई से जुड़ता है।

शीर्ष रैंकिंग वाली पाकिस्तानी वनडे टीम 30 अगस्त से 17 सितंबर तक एशिया कप में दिखेगी। टूर्नामेंट का सह-मेजबान पाकिस्तान 30 अगस्त को मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में नेपाल के साथ खेलकर प्रतियोगिता की शुरुआत करेगा। इसके बाद पाकिस्तान की 2 सितंबर को पल्लेकेले में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से भिड़ंत होगी।

ग्रुप ए और बी से शीर्ष दो टीमें सुपर फोर में पहुंचेंगी, जहां वे कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीन और गेम खेलेंगी। यहां 17 सितंबर को फाइनल भी खेला जाएगा। जबकि, पाकिस्तान पुरुष वनडे विश्व कप टूर्नामेंट की शुरुआत 6 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम (उप्पल) में नीदरलैंड के खिलाफ करेगा। फिर, उप्पल में ही 10 अक्टूबर को श्रीलंका से भिड़ेगा।

Next Story