Begin typing your search above and press return to search.

ODI World Cup 2023: टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले लगा बड़ा झटका!!, ये स्टार खिलाड़ी का खेलना तय नहीं...

ODI World Cup 2023: टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले लगा बड़ा झटका!!, ये स्टार खिलाड़ी का खेलना तय नहीं...
X
By Gopal Rao

ODI World Cup 2023 : मुंबई I अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने 27 जून को भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के आधिकारिक शेड्यूल का एलान कर दिया. इसी के साथ इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों के पास अब तैयारी करने के लिए 100 से भी कम दिनों का समय बचा है. वहीं मेजबान भारत को टूर्नामेंट से पहले एक बड़ा झटका श्रेयस अय्यर के रूप में लग सकता है जो अब तक अपनी बैक इंजरी से पूरी तरह फिट नहीं हो सके हैं.

श्रेयस अय्यर को बैक में दिक्कत होने की वजह से उन्होंने इसकी सर्जरी कराने का फैसला लिया था. इसके बाद उनके एशिया कप तक पूरी तरह से फिट होने की सभी को उम्मीद थी. सर्जरी की वजह से अय्यर आईपीएल के 16वें सीजन से भी पूरी तरह से बाहर हो गए थे. अब बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी धीमी रिकवरी को लेकर चिंता जताई है. बीसीसीआई के एक सीनियर ऑफीशियल ने इनसाइड स्पोर्ट को दिए बयान में अय्यर की रिकवरी को लेकर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह वर्ल्ड कप तक फिट हो जायेंगे, लेकिन इसको लेकर वह निश्चित होकर कुछ नहीं कह सकते हैं. वहीं राहुल और बुमराह रिकवरी काफी बेहतर दिशा में आगे बढ़ रही है.

सूर्यकुमार यादव या संजू सैमसन को मिल सकता मौका

वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले भारतीय टीम को अपनी तैयारियों को परखने के लिए एशिया कप एक बड़े टूर्नामेंट के रूप में मिलेगा. श्रेयस अय्यर यदि मेगा इवेंट से बाहर होते हैं तो ऐसे में सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन को मुख्य टीम में जगह बनाने का मौका मिल जाएगा. यह दोनों ही खिलाड़ी स्पिन गेंदबाजी खेलने में काफी बेहतर माने जाते हैं. इसके अलावा मध्यक्रम में तेजी के साथ रन बनाने की भी काबिलियत रखते हैं. टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले के साथ करेगी.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story