Begin typing your search above and press return to search.

New Delhi News : पीकेएल 10: दबंग दिल्ली के कप्तान नवीन कुमार चोट के कारण शेष सीज़न से बाहर

New Delhi News : पीकेएल 10: दबंग दिल्ली के कप्तान नवीन कुमार चोट के कारण शेष सीज़न से बाहर
X
By sangeeta

New Delhi News दबंग दिल्ली केसी के कप्तान और रेडर नवीन कुमार घुटने की चोट के कारण प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 20 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। पीकेएल फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

रेडर को 27 दिसंबर को जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई और उनकी सर्जरी की जाएगी, जिसे ठीक होने में छह महीने से अधिक का समय लगेगा।

पीकेएल फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, "27 दिसंबर को जयपुर के खिलाफ मैच के दौरान लगी चोट के बाद, दबंग दिल्ली के.सी. के नवीन कुमार प्रो कबड्डी लीग 10 के मौजूदा सीजन में आगे भाग नहीं ले पाएंगे।"

इसमें कहा गया है, "चिकित्सा विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में, नवीन दाहिने घुटने की लिगामेंट सर्जरी कराने के लिए तैयार हैं। दबंग दिल्ली के.सी. का प्रबंधन उपचारों और सर्जिकल प्रक्रियाओं सहित उनकी व्यापक उपचार योजना की देखरेख कर रहा है।"

नवीन इस सीज़न में असाधारण रहे हैं क्योंकि वह प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में 1000 रेड पॉइंट हासिल करने वाले सबसे तेज़ खिलाड़ी बन गए हैं।

दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब के सी.ई.ओ.दुर्गानाथ वागले ने कहा,"नवीन एक प्रमुख लीडर रहे हैं और वर्षों से दबंग दिल्ली की सफलता के पीछे प्रमुख कारण रहे हैं। उनकी चोट हमारी टीम के लिए एक झटका है, और इस कठिन समय में हम उनके साथ खड़े हैं। उनका नेतृत्व और उत्कृष्ट प्रदर्शन हमारे लिए महत्वपूर्ण रहा है, और हम उसके पुनर्वास के दौरान उसे सर्वोत्तम संभव देखभाल प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। "

नवीन की अनुपस्थिति में, आशु मलिक टूर्नामेंट के शेष भाग के लिए टीम का नेतृत्व करेंगे। फिलहाल टीम लगातार चार जीत के साथ प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है।

Next Story