Begin typing your search above and press return to search.

New Delhi News : इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में जमप्रीत बुमराह को दिया जा सकता है आराम

New Delhi News : राजकोट टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। लेकिन, जो खबर अब सामने आ रही है वो भारतीय क्रिकेट फैंस को झटका दे सकती है।

New Delhi News : इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में जमप्रीत बुमराह को दिया जा सकता है आराम
X
By sangeeta

New Delhi News : 19 फरवरी । राजकोट टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। लेकिन, जो खबर अब सामने आ रही है वो भारतीय क्रिकेट फैंस को झटका दे सकती है।रिपोर्ट के अनुसार, भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से रांची में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट के लिए आराम दिया जा सकता है।मौजूदा सीरीज में 13.64 की शानदार औसत से 17 विकेट लेकर बुमराह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने अब तक तीन मैचों में 80.5 ओवर फेंके हैं।भारतीय टीम मंगलवार को राजकोट से रवाना होगी, हालाँकि बुमराह के टीम के साथ यात्रा करने की संभावना नहीं है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बुमराह को आराम देने का फैसला भारतीय टीम के वर्कलोड प्रबंधन का हिस्सा है।पांचवें टेस्ट में उनकी भागीदारी चौथे टेस्ट के नतीजे पर निर्भर हो सकती है। फिलहाल इस बात का कोई संकेत नहीं है कि टीम प्रबंधन तेज गेंदबाज के रिप्लेसमेंट खिलाड़ी को चुनेगा या नहीं।बुमराह की अनुपस्थिति में तेज गेंदबाज मुकेश कुमार के, जिन्हें पहले बंगाल के लिए रणजी खेल में भाग लेने के लिए तीसरे टेस्ट के लिए टीम से रिलीज़ किया गया था, रांची में टीम में फिर से शामिल होने की उम्मीद है।

Next Story