Begin typing your search above and press return to search.

New Delhi News : दिल्ली ओलंपिक गेम्स में जामिया और फेथ क्लब हॉकी के सेमीफाइनल में

New Delhi News : दिल्ली ओलंपिक गेम्स 2024 के हॉकी टूर्नामेंट में जामिया और फेथ क्लब ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया।मेजबान श्यामलाल कॉलेज के मैदान में तीसरे दिन पहला मैच पुरुष वर्ग में खेला गया जिसमें जामिया ने ओ टी एच एल को 4-1 से हराया

New Delhi News : दिल्ली ओलंपिक गेम्स में जामिया और फेथ क्लब हॉकी के सेमीफाइनल में
X
By sangeeta

New Delhi News दिल्ली ओलंपिक गेम्स 2024 के हॉकी टूर्नामेंट में जामिया और फेथ क्लब ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया।मेजबान श्यामलाल कॉलेज के मैदान में तीसरे दिन पहला मैच पुरुष वर्ग में खेला गया जिसमें जामिया ने ओ टी एच एल को 4-1 से हराया। विजेता की तरफ से पवन, सुनील, रब्बानी और अल्ताफ ने एक-एक गोल किया। पराजित टीम की तरफ से एक गोल आकाश ने किया।दूसरे मैच में फेथ क्लब ने घुम्मनहेड़ा को 5-2 से हराया । विजेता टीम की तरफ से नवीन ने दो गोल, भारत , गोविंदा और रोहित निषाद ने एक-एक गोल किया जबकि घुम्मनहेड़ा की तरफ से नैतिक और नमन ने एक-एक गोल किया।

दिल्ली ओलंपिक हॉकी टूर्नामेंट के चारों सेमीफाइनल रविवार को खेले जाएंगे। महिला वर्ग में पहला सेमीफाइनल जीएस एजुकेशन स्पोर्ट्स अकादमी और यूनाइटेड क्लब के बीच खेला जाएगा। दूसरा सेमीफाइनल महिला वर्ग में झिलमिल हॉकी सेंटर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज के बीच खेला जाएगा।पुरुष वर्ग में पहला सेमीफाइनल जीएस एजुकेशन स्पोर्ट्स अकादमी और जामिया के बीच खेला जाएगा। दूसरा सेमीफाइनल फेथ क्लब और श्याम लाल कॉलेज के बीच खेला जाएगा।

Next Story