Begin typing your search above and press return to search.

Navi Mumbai News : हरमनप्रीत की खराब फॉर्म पर मुख्य कोच ने कहा: 'ऐसा हर क्रिकेटर के साथ होता है'

Navi Mumbai News : हरमनप्रीत की खराब फॉर्म पर मुख्य कोच ने कहा: ऐसा हर क्रिकेटर के साथ होता है
X
By yogeshwari varma

Navi Mumbai News, 10 जनवरी । भारत के मुख्य कोच अमोल मजूमदार ने कप्तान हरमनप्रीत कौर की बल्लेबाजी फॉर्म में गिरावट पर चिंताओं को खारिज करते हुए कहा कि यह हर क्रिकेटर के साथ होता है।

बीते कुछ महीने हरमनप्रीत कौर के लिए काफी मुश्किल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला के शुरुआती मैच में 21 गेंदों में 26 रन बनाने के बाद उन्होंने अगले दो मैचों में एकल संख्या में स्कोर बनाये।

फिर, उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में 49 और नाबाद 44 रन बनाए। इसके बाद फॉर्म में गिरावट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सभी प्रारूपों की श्रृंखला में उनका रिकॉर्ड बेहद खराब रहा, जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच अमोल मजूमदार ने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि हरमनप्रीत सभी प्रारूपों में आउट ऑफ फॉर्म हैं।

टेस्ट मैचों में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 49 और फिर 44 रन की नाबाद पारी खेली। टी20 में यह हर क्रिकेटर के साथ होता है। वह भारत के लिए एक महान खिलाड़ी रही हैं। मुझे यकीन है कि आप निकट भविष्य में उनका कुछ शानदार प्रदर्शन देखेंगे।"

डीवाई पाटिल स्टेडियम में मंगलवार को खेला गया मैच पावर-पैक अंतर्राष्ट्रीय घरेलू सत्र का अंत था। जहां भारत ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीती, जबकि सफेद गेंद वाले मैचों में उन्होंने सीरीज गंवाई।

सीजन में होने वाली घटनाओं पर विचार करते हुए अमोल मजूमदार ने भविष्य की चुनौतियों के लिए सुधार के पहलुओं के रूप में फिटनेस, फील्डिंग और डीआरएस निर्णय लेने की पहचान की है, जिनमें से एक वर्ष के अंत में बांग्लादेश में होने वाला महिला टी20 विश्व कप है।

भारत के ऑस्ट्रेलिया पर टी20 श्रृंखला जीतने का मौका चूक जाने के बावजूद, अमोल मजूमदार ने कहा कि भारतीय ड्रेसिंग रूम एक खुशहाल जगह है और उन्हें लगता है कि टीम ने घरेलू सीज़न में जिस तरह से खेला उस पर गर्व होना चाहिए।

Next Story