Begin typing your search above and press return to search.

WPL 2023: मुंबई इंडियंस की लगातार दूसरी जीत, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को नौ विकेट से हराया

WPL 2023 MI vs RCB: टॉस जीतकर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 156 रन का लक्ष्य रखा. जवाब में मुंबई ने इस मुकाबले को 1 विकेट खोकर अपने नाम किया.

WPL 2023: मुंबई इंडियंस की लगातार दूसरी जीत, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को नौ विकेट से हराया
X
By NPG News

WPL 2023 MI vs RCB: टॉस जीतकर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 156 रन का लक्ष्य रखा. जवाब में मुंबई ने इस मुकाबले को 1 विकेट खोकर अपने नाम किया. इस जीत की होरो रहीं हेली मैथ्यूज जिन्होंने तूफानी पारी खेलकर आरसीबी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी. इस दौरान नैटली सीवर ब्रंट ने भी मैथ्यूज का पूरा साथ दिया और शानदार बल्लेबाजी की. मुंबई के बल्लेबाजों के आगे आरसीबी गेंदबाज लाचार दिखे.

हेली-ब्रंट की मैच जिताऊ साझेदारी

हेली मैथ्यूज (77 रन और 3 विकेट) के दोहरे प्रदर्शन के दम पर मुंबई इंडियंस ने पहली विमेंस प्रीमियर लीग में लगातार दूसरी जीत हासिल कर ली है. टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 9 विकेट से हराया. ब्रंट ने भी अर्धशतक 55 रन बनाए। हेली और ब्रंट ने दूसरे विकेट के लिए 114 रन जोड़े.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 156 रनों का लक्ष्य दिया. आरसीबी 18.4 ओवर में 155 रन सिमट गई. टीम की ओर से ऋचा घोष (28) और कप्तान स्मृति मंधाना (23) ने सबसे ज्यादा रन बनाए. मुंबई की ओर से हेले मैथ्यूज ने तीन विकेट चटकाए. वहीं, सायका इशक और अमेरिया केर ने दो-दो विकेट झटके, जबकि नट साइवर-ब्रंट और पूजा वस्त्रेकर ने एक-एक विकेट लेकर शानदार गेंदबाजी की.

Next Story