Begin typing your search above and press return to search.

MI vs SRH IPL 2024: सनराज़र्स हैदराबाद ने रचा इतिहास, मुंबई को दिया पहाड़ जैसा लक्ष्य, अभिषेक और हेनरिक क्लासेन की तूफानी बल्लेबाज़ी ने बनाया नया कीर्तिमान

MI vs SRH IPL 2024: अभिषेक शर्मा ने भी धुआधार बल्लेबाज़ी करते अपना अर्धशतक मात्र 16 बॉल पर पूरा किया और 7 छक्के और 4 चौको की मदद से 63 रनों की शानदार पारी खेली।

MI vs SRH IPL 2024: सनराज़र्स हैदराबाद ने रचा इतिहास, मुंबई को दिया पहाड़ जैसा लक्ष्य, अभिषेक और हेनरिक क्लासेन की तूफानी बल्लेबाज़ी ने बनाया नया कीर्तिमान
X
By Kapil markam

MI vs SRH IPL 2024: Hyderabad: IPL 2024 का 8वां मुकाबला बुधवार 27 मार्च राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में मुंबई इंडियंस और सनराज़र्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला किया। बल्लेबाज़ी करने आए सलामी जोड़ी मयंक अग्रवाल और ट्रेविस हेड ने पारी को बहुत शानदार शुरुवात दी।

सनराज़र्स हैदराबाद को पहला झटका मयंक अग्रवाल के रूप में मिला हैदराबाद का पहला विकेट 45 रन 4.1 ओवर में गिरा। ट्रेविस हेड ने अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी से मात्र 18 गेंदों में अर्धशतक जड़ा। 7 चौको और 3 छक्को की मदद से 24 गेंदों में 62 रनों की शानदार पारी खेली और 62 के निजी स्कोर पर जेराल्ड कोएत्ज़ी का शिकार हुए 7.5 ओवर में नमन धीर को कैच थमा बैठे। मयंक 11 रनों के निजी स्कोर पर हार्दिक पंड्या की बॉल पर टीम डेविड को कैच थमा बैठे।

बल्लेबाज़ी करने आए अभिषेक शर्मा ने भी धुआधार बल्लेबाज़ी करते अपना अर्धशतक मात्र 16 बॉल पर पूरा किया और 7 छक्के और 4 चौको की मदद से 63 के निज़ी स्कोर पर पियूष चावला का शिकार बने और नमन धीर को कैच थाना बैठे। अभिषेक शर्मा ने सबसे तेज अर्धशतक बनाने का नया कीर्तिमान रचा। अभिषेक शर्मा ने अपनी बल्लेबाज़ी का जौहर दिखाते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की और मुंबई इंडियंस के सभी गेंदबाजों को धोया।

बल्लेबाज़ी करने आए एडेन मार्कराम और हेनरिक क्लासेन ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की। हेनरिक क्लासेन ने अपना अर्धशतक पूरा करने में मात्र 23 गेंदे ली। क्लासेन ने तूफानी बल्लेबाज़ी से 80 रनों की नाबाद पारी खेली इस आकडे को पूरा करने के लिए 34 गेंद में 7 छक्क और 4 चौके जड़े। मार्कराम ने भी 28 गेंदों में 42 रनों की शानदार पारी खेली और 20 ओवरों में टीम का स्कोर 277/3 जा पंहुचा और विपक्षी टीम को 278 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य दिया।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story