Begin typing your search above and press return to search.

MI vs RR IPL 2024: MI को RR ने घरेलु मैदान में इतने रनों पर किया ढेर, बोल्ट और चहल ने ढाया कहर

MI vs RR IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल 2024 का 14वा मुकाबला सोमवार 1 अप्रैल को मुंबई और राजस्थान के बीच वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेला जा रहा है। वानखेड़े स्टेडियम MI का घरेलु मैदान है। राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला किया। मुंबई को पहले ही ओवर में 2 बड़े झटके मिले। बोल्ट ने अपने पहले ही ओवर में दो बड़े विकेट लिए। रोहित शर्मा और नमन धीर को बिना खाता खोले पवेलियन का रास्ता दिखाया।

MI vs RR IPL 2024: MI को RR ने घरेलु मैदान में इतने रनों पर किया ढेर, बोल्ट और चहल ने ढाया कहर
X
By Kapil markam

MI vs RR IPL 2024:मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल 2024 का 14वा मुकाबला सोमवार 1 अप्रैल को मुंबई और राजस्थान के बीच वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेला जा रहा है। वानखेड़े स्टेडियम MI का घरेलु मैदान है। राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला किया। मुंबई को पहले ही ओवर में 2 बड़े झटके मिले। बोल्ट ने अपने पहले ही ओवर में दो बड़े विकेट लिए। रोहित शर्मा और नमन धीर को बिना खाता खोले पवेलियन का रास्ता दिखाया। बोल्ट ने अपने दुसरे ओवर में डेवाल्ड ब्रेविस को भी बिना कोई रन बनाए पवेलियन पंहुचाया।

ईशान किशन भी ज्यादा कुछ खास कर नही पाए 1 छक्के और 2 चौके की मदद से 14 गेंद में 16 रन बनाए नंद्रे बर्गर की बॉल पर संजू सेमसन को कैच थमा बैठे। हार्दिक पंड्या और तिलक वर्मा ने पारी को संभाला और टीम के स्कोर को 50 रनों के पर ले गए। पंड्या 34 के निजी स्कोर पर चहल का शिकार हुए और पॉवेल को कैच थमा बैठे। तिलक वर्मा ने टिम डेविड के साथ मिलकर टीम का स्कोर टीम के स्कोर को 95-7 तक पहुचाया और 32 के निजी स्कोर पर चहल का शिकार बने और अश्विन को कैच दे बैठे।

मुंबई इंडियंस: 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर मात्र 125 रन ही बना सकी। ईशान किशन- 16, रोहित शर्मा- 0, नमन धीर- 0, डेवाल्ड ब्रेविस-0, तिलक वर्मा- 32, हार्दिक पंड्या- 34, टिम डेविड- 17, गेराल्ड कोएत्ज़ी- 4, पीयूष चावला- 3, आकाश मधवाल- 4 नाबाद, जसप्रित बुमरा- 8 नाबाद,

राजस्थान रॉयल: बोल्ट और चहल ने 3-3 विकेट लिए बर्गर और आवेश खान ने 2-1 विकेट लिए।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story