Begin typing your search above and press return to search.

मैदान में खिलौनों की बारिश: लाइव मैच के दौरान दर्शकों ने मैदान में फेंके टेडी बियर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो...

मैदान में खिलौनों की बारिश: लाइव मैच के दौरान दर्शकों ने मैदान में फेंके टेडी बियर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो...
X
By NPG News

नईदिल्ली I फुटबॉल क्लब बेसिक्तास के फैंस ने रविवार को फुटबॉल मैच के दौरान एक सराहनीय काम किया। 6 फरवरी को तुर्की में आए विनाशकारी भूकंप में प्रभावित हुए बच्चों के लिए हजारों खिलौने ग्राउंड पर फेंके। यह संदेश था कि इन मुश्किल हालातों में सभी एकजुट होकर प्रभावित बच्चों के साथ हैं।

दरअसल, तुर्की सुपर लीग में बेसिक्तास और फ्रापोर्ट टीएवी एंटाल्यास्पोर के बीच हुए मैच को 4 मिनट और 17 सेकंड के बाद ही खेल रोक दिया गया ताकि प्रशंसकों को पिच पर गिफ्ट फेंकने की अनुमति मिल सके। मैच भले ही बेनतीजा रहा हो, लेकिन इस कोशिश ने लाखों दिल जीत लिए। ब्रुकलिन कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर लुइस फिशमैन ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'इसे देखें, और मुझे बताएं कि आपको कुछ महसूस नहीं हुआ। तुर्की में आए भूकंप के बाद बेघर हुए बच्चों के लिए फुटबॉल फैंस ग्राउंड को खिलौनों से भर देते हैं। प्यार का ऐसा खूबसूरत और दिल दहला देने वाला सीन। दुनिया में लोगों का कितना बड़ा दिल।' देखिए वीडियो...

स्टेडियम में मौजूद हजारों फैंस मैदान पर खिलौने और स्कार्फ फेंकने लगे, जिसे खिलाड़ी और कर्मचारी उठाते दिखाए दिए। अब ये खिलौने भूकंप से प्रभावित बच्चों को भेजे जाएंगे। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 6 फरवरी को दक्षिणी तुर्किये को हिलाकर रख देने वाले दो शक्तिशाली भूकंपों में कम से कम 44,374 लोग मारे गए। बेसिक्तास क्लब के एक बयान में कहा गया, 'हमारे प्रशंसकों ने स्कार्फ, गर्म टोपियां और खिलौने भूकंप क्षेत्र में बच्चों को खुश करने के लिए उपहार के रूप में फेंके।' तुर्की और पड़ोसी सीरिया में भूकंप से मरने वालों की संख्या 50,000 को पार कर गई है।

Next Story