Begin typing your search above and press return to search.

कोहली से पंगा लेने वाले...चेतन शर्मा के हटाए जाने पर फैंस निकाल रहे भड़ास, आया ऐसा जबरदस्त रिएक्शन... देखिए

कोहली से पंगा लेने वाले...चेतन शर्मा के हटाए जाने पर फैंस निकाल रहे भड़ास, आया ऐसा जबरदस्त रिएक्शन... देखिए
X
By NPG News

नई दिल्ली I टी20 विश्व कप 2022 से भारत के दिल तोड़ने वाले सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने शुक्रवार को चेतन शर्मा की अगुवाई वाली पूरी राष्ट्रीय चयन समिति को बर्खास्त कर दिया। साथ ही बोर्ड ने इस पद के लिए नए आवेदन मंगवाए हैं। समिति के अन्य सदस्यों में सुनील जोशी, हरविंदर सिंह और देवाशीष मोहंती शामिल थे। इसके खबर के आते ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के फैंस ने चेतन शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर फैन्स में जश्न का माहौल दिखा, क्योंकि पिछले एक साल में जिस तरह की चीज़ें हुईं उससे हर कोई निराश ज़रूर था। साथ ही सोशल मीडिया पर फैन्स ने इसे करमा करार दिया, क्योंकि विराट कोहली को जिस तरह सेलेक्टर्स ने कप्तानी से हटाया उससे उनके फैन्स काफी खफा थे।

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद चेतन शर्मा की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमेटी बर्खास्त हुई तो ठीक एक साल पहले यानी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद विराट कोहली की कप्तानी वापस ले ली गई थी. तब विराट कोहली और सेलेक्शन कमेटी का काफी विवाद हुआ था, इसके अलावा कोहली की सौरव गांगुली से भी अनबन हुई थी.

फैन्स ने मीम्स के जरिए याद दिलाया कि सौरव गांगुली अब बीसीसीआई अध्यक्ष नहीं हैं। चेतन शर्मा अब सेलेक्शन कमेटी के अध्यक्ष नहीं हैं। लेकिन किंग कोहली अभी भी किंग हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल तक पहुंची थी।

जहां इंग्लैंड ने उसे 10 विकेट से मात दी। आईसीसी इवेंट्स में लगातार मिल रही हार से फैन्स में गुस्सा था और यह गुस्सा इस बार फूट पड़ा। तभी वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम के सीनियर प्लेयर निशाने पर थे और साथ ही बीसीसीआई पर निशाना साधा गया था।

Next Story