Begin typing your search above and press return to search.

खूबसूरत एक्ट्रेस का ऐलान: टी20 वर्ल्ड कप में भारत को हराने पर जिम्बाब्वे के लड़के से करेगी शादी...जानिए कौन है ये अभिनेत्री?...

खूबसूरत एक्ट्रेस का ऐलान: टी20 वर्ल्ड कप में भारत को हराने पर जिम्बाब्वे के लड़के से करेगी शादी...जानिए कौन है ये अभिनेत्री?...
X
By NPG News

NPG डेस्क भारत और बांग्लादेश क बीच हुए रोमंचक मैच के बाद अब अगला मुकाबला इंडिया का जिम्बाब्वे के साथ हैइस मैच में जीत के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी इन सबके बीच पाकिस्तान की खूबसूरत अदाकारा सहर शिनवारी का एक ट्विट वायरल हो रहा है, जिसमे वो कहा रही है कि अगर भारतीय टीम को इस मैच में जिम्बाब्वे के हाथों हार मिल जाती है तो वो जिम्बाब्वे के एक लड़के से शादी कर लेंगी।

इससे पहले जब भारतीय टीम जब बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेल रही थी उस दौरान सहर शिनवारी लगातार ट्वीट पर ट्वीट कर रही थीं और कामना कर रही थीं कि टीम इंडिया को हार मिले, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था। अब सहर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं एक जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करूंगी अगर उनकी टीम चमत्कारिक ढंग से भारत को अगले मैच में हरा देती है।

सहर के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट फैंस अपने-अपने तरीके से उन्हें जवाब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये सस्ती पब्लिसिटी हासिल करने का हथकंडा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि तुम पाकिस्तानी लोगों के वश का कुछ नहीं है तुम सभी झूठे और नकली हो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि जो लोग इस ट्वीट के बाद जिम्बाब्वे की नागरिकता के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं, कृपया अभी उन पर विश्वास न करें।

कौन हैं सेहर शिनवारी?

सेहर शिनवारी का जन्म पाकिस्तान के हैदराबाद शहर में हुआ है। उनका ताल्लुक कोहट इलाके के शिनवारी समुदाय से है और उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2014 कॉमेडी सीरियल 'शेर सवा शेर' से की थी। हालांकि शिनवारी का परिवार उनके एक्टिंग करियर के खिलाफ थी, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और पाकिस्तान के मनोरंजन जगत में अपना खूब नाम कमाया है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानबाजी से भी अक्सर सुर्खियों में रही है।

सेहर शिनवारी ने अपने बेबाक बयान को लेकर चर्चा में है। इसके पहले वह न्यूजीलैंड क्रिकेटर जीमी नीशम पर भी फिदा हो चुकी हैं। सेहर ने साल 2019 में जिमी नीशम को खुले आम ट्वीट कर कहा था कि वह भविष्य में उनके बच्चे की मां चाहती हैं। इस पर नीशम ने भी सेहर को एक मजेदार रिप्लाई किया था।


Next Story