Begin typing your search above and press return to search.

विराट कोहली जैसे महान बल्लेबाज की आलोचना होते देख हैरान हैं जोस बटलर

विराट कोहली जैसे महान बल्लेबाज की आलोचना होते देख हैरान हैं जोस बटलर
X
By NPG News

नई दिल्ली। विराट कोहली की फॉर्म इस समय सवालों के घेरे में है। पिछले काफी समय से कोहली के बल्ले से उतने रन नहीं निकले हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं। इस वजह से कई दिग्गज क्रिकेटरों ने तो उन्हें टीम से बाहर करने की भी सलाह दे डाली। मगर इन सभी आलोचनाओं के बीच विपक्षी टीम के कप्तान जोस बटलर ने किंग कोहली का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि कोहली के इस दौर के बाद हमें एहसास हुआ है कि वो इंसान ही है।

भारत को दूसरे वनडे में 100 रनों से करारी शिकस्त देने के बाद बटलर ने प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा 'मुझे लगता है कि हममें से बाकी लोगों को लगने लगा है कोहली इंसान ही है और उनके बल्ले से भी कभी कम रन निकल सकते हैं। लेकिन देखिए वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक रहा है, नहीं तो वह वनडे क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है। कोहली एक शानदार खिलाड़ी हैं और उसकी वर्तमान फॉर्म से ये पता चलता है की सारे खिलाड़ी कभी ना कभी इस दौर से गुजर सकते है। कभी-कभी खिलाड़ी उतना कुछ नहीं कर पाता जितना उससे करने की आदत है। लेकिन बतौर विपक्षी कप्तान मुझे पता है कोहली जैसा क्लास प्लेयर कभी भी रन बना सकता है, मैं बस ये उम्मीद कर रहा हूं वो हमारे खिलाफ ना हो।'

उन्होंने आगे कहा 'जिस तरह उसकी आलोचना हो रही है मैं उससे हैरान हूं। जैसा कि मैंने कहा उसके रिकॉर्ड्स बोलते हैं। उसने भारत को कई मैच जिताए हैं, आप उस पर ऐसे सवाल कैसे उठा सकते हैं।

Next Story