Begin typing your search above and press return to search.

Isha Negi : मॉडल-एक्ट्रेस से कम नहीं बल्लेबाज ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, आंखों से चश्मा हटाकर क्रॉप टॉप-जींस में दिखाई स्वैग...देखें फोटो-वीडियो...

Isha Negi : मॉडल-एक्ट्रेस से कम नहीं बल्लेबाज ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, आंखों से चश्मा हटाकर क्रॉप टॉप-जींस में दिखाई स्वैग...देखें फोटो-वीडियो...
X
By Gopal Rao

नईदिल्ली I टीम इंडिया के उभरते स्टार ऋषभ पंत की शानदार पारी और जबरदस्त विकेटकीपिंग- बल्लेबाज से हर कोई इम्प्रेस है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज में उनकी अच्छी परफॉर्मेंस की चर्चा हर तरफ हो रही है। फिलहाल वह भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट का शिकार हुए थे। तभी से पंत क्रिकेट से दूर हैं। उनके पैर की कुछ सर्जरी भी हुई। वो कुछ बैशाखी के सहारे भी चले। अब पंत ने बैशाखी को बाय-बाय कर दिया है। इसी बीच पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी सुर्खियों में आ गई हैं। ईशा नेगी ने अपनी ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई है।

दरअसल, ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने बल्लेबाज के एक्सीडेंट के बाद से सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं। अब वहीं ईशा ने अपना नया लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो लोगों ने भी खूब तारीफ की। पंत की गर्लफ्रेंड ईशा इस फोटोज में क्रॉप टॉप-जींस में अपने आंखों से चश्मा हटाकर स्वैग दिखा रहीं है। ईशा की तस्वीरें देख फैंस ने पूछा ऋषभ पंत क्रिकेट में कब वापसी करेंगे। हालांकि ईशा ने फैन्स को जवाब तो नहीं दिया है, मगर उनके ये ग्लैमरस फोटो काफी वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दे कि, ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी उत्तराखंड की रहने वाली हैं उनकीं उम्र 26 साल की और बेहद ग्लैमरस हैं। देखने में वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल से कम नहीं। इंस्टाग्राम पर अगर आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो न सिर्फ उनकी खूबसूरती बल्कि ड्रेसिंग सेंस की भी तारीफ करेंगे। ईशा के इंस्टा अकाउंट पर उनकी तस्वीरों में आप देख सकते हैं वह ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न कपड़ों तक सभी आउटफिट्स में बेहत खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story