Begin typing your search above and press return to search.

IPL News : आईपीएल नीलामी के पहले बिका ये प्लेयर जानिए पूरा अपडेट...

IPL  News : आईपीएल नीलामी के पहले बिका ये प्लेयर जानिए पूरा अपडेट...
X
By Kapil markam

IPL News : Mumbai : पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 सीजन के लिए वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रोमारियो शेफर्ड को अपने साथ जोड़ा है।

आईपीएल 2023 सीजन में सभी तरह से असफल होने के बाद अपनी टीम को मजबूत करने के पहले कदम में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले चल रही आईपीएल ट्रेडिंग विंडो के दौरान लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) से रोमारियो शेफर्ड को खरीदा है।

शेफर्ड, जिन्होंने एलएसजी और सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व करते हुए चार आईपीएल मैच खेले हैं। इस खिलाड़ी को मुंबई ने उनकी मौजूदा फीस 50 लाख रुपये में अपने साथ शामिल किया है।

शेफर्ड ने 2019 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद से वनडे और टी20 दोनों में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया है।

गयाना के 24 वर्षीय खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज के लिए 26 टी20 खेले हैं, जिसमें 47.66 की औसत से 286 रन बनाए हैं और उनका शीर्ष स्कोर 77 रन है। खेल के सबसे छोटे प्रारूप में, उन्होंने 3/21 के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ 34.25 की औसत से 22 विकेट हासिल किए हैं।

फ्रेंचाइजी क्रिकेट में, वह कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में गयाना अमेज़ॅन वॉरियर्स और एसए20 में जॉबर्ग सुपर किंग्स के लिए भी खेल चुके हैं।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story