Begin typing your search above and press return to search.

IPL 2023 KKR vs RCB: कोहली की टीम को हराने के बाद नीतीश राणा बोले- शाहरुख ने जो कहा...

IPL 2023 KKR vs RCB: कोहली की टीम को हराने के बाद नीतीश राणा बोले- शाहरुख ने जो कहा...
X
By NPG News

IPL 2023 KKR vs RCB : नईदिल्ली I आईपीएल 2023 सीजन गुरुवार को हुए मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स ने आरसीबी को 81 रन से हराकर अपनी पहली जीत हासिल की. पहला मैच गंवाने के बाद KKR ने गजब की वापसी की. आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान फाफ डु प्लेसिस दोनों का बल्ला नहीं चल सका. मौजूदा आईपीएल सीजन में कोलकाता टीम की दूसरे मैच में यह पहली जीत रही. इस जीत के बाद नए कप्तान नीतीश राणा और टीम के मालिक शाहरुख खान काफी खुश नजर आए. मैच के बाद नीतीश ने 'मीडिया' से बात करते हुए प्लेयर ऑफ द मैच शार्दुल ठाकुर की जमकर तारीफ की. साथ ही शाहरुख को लेकर पूछ गए सवाल पर कहा कि उन्होंने कहा तो बहुत कुछ है, लेकिन बता नहीं सकता. आइए नीतीश राणा से पूछे गए सवालों और उनके जवाबों के बारे में जानते हैं...

नीतीश राणा से पूछे गए सवाल:- हम पिछला मैच हारे जरूर थे, लेकिन तब हम आखिर तक मैच में बने रहे थे. हमारे ड्रेसिंग रूम में सकारात्मकता है. मगर यह मैच बेहद शानदार रहा. गुरबाज ने जिस तरह से बैटिंग की, शार्दुल भी शानदार रहे. बतौर बल्लेबाज शार्दुल ने शानदार काम किया. वह सामान्य लेग स्पिनर ही है. वह एक ऑर्थोडॉक्स स्टाइल का एक्सफैक्टर गेंदबाज है. उसे आसानी से पढ़ा नहीं जा सकता है. उसके हाथ की गति काफी तेज है. उसने भी शानदार काम किया है. हर मैच से वह कुछ सीख रहा है. मैंने यही सोचा कि सुनील नरेन ने हर बार शानदार काम किया है. मैंने बॉल सनी को थमाई. फिर वरुण और उन्होंने शानदार काम किया. मैंने सोचा कि हमें मिडिल ऑर्डर और ग्लेन मैक्सवेल को आउट करना होगा.

शाहरुख खान ने क्या कहा ? :- उन्होंने कहा तो है, लेकिन में वह बता नहीं सकता. बिल्कुल हम 3 साल बाद घरेलू मैदान पर वापसी कर रहे थे. बतौर कप्तान हमने फैन्स को बेहतर दिया है. ये हमारे फैन्स को लिए एक ईनाम ही है. रिकॉर्ड तोड़ने के लिए हमें बेहतर करना होगा. फैन्स एंजॉय करने आए और उन्हें वह आनंद मिला भी. वह शॉट खेलने का समय अच्छा नहीं था, लेकिन मैं इसी तरह खेलता हूं. मुझे आक्रामक बैटिंग करने की जरूरत है. मैं ऐसा ही करना भी चाहता हूं. हमारी ओपनिंग जोड़ी ऐसी (रहमनुल्लाह गुरबाज और वेंकटेश अय्यर) नहीं थी, हमने इस जोड़ी को खास टीम के लिए इस्तेमाल किया है. बतौर बल्लेबाज हम सभी को पावरप्ले और उसके बाद भी बेहतर करने की जरूरत है. इसलिए गेंदबाजी में हमें बीच के ओवरों में भी बेहतर करने की जरूरत है. हमारे स्पिनर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वरुण ने शानदार काम किया. उसकी वापसी बहुत जरूरी है.

Next Story