Begin typing your search above and press return to search.

IPL 2022 VIDEO: शाहरुख की टीम KKR जीती तो चिल्ला पड़े बेटे अबराम, खुशी से झूमीं सुहाना-अनन्या पांडे... और आर्यन खान भी दिखे

IPL 2022 VIDEO: शाहरुख की टीम KKR जीती तो चिल्ला पड़े बेटे अबराम, खुशी से झूमीं सुहाना-अनन्या पांडे... और आर्यन खान भी दिखे
X
By NPG News

नईदिल्ली 2 अप्रैल 2022 I शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स इस वक्त चर्चा में है और बीती रात टीम ने शानदार जीत हासिल की है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रेयस अय्यर की टीम ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया और इस सीजन की दूसरी जीत दर्ज की। इस शाहरुख खान के फैंस और केकेआर के फैंस समेत शाहरुख खान के बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान, अबराम और दोस्त अनन्या पांडे को स्टैंड में अपनी टीम को सपोर्ट करते नजर आए थे और सभी खुशी से चिल्लाते हुए कैमरे में कैद हुए।

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टेड‍ियम से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे, अनन्या पांडे, अबराम बेहद खुश नजर आ रहे हैं. फोटो, टीवी के लाइव ब्रॉडकास्ट‍िंग का स्क्रीनशॉट है. स्क्रीन के नीचे KKR की 6 विकेट से जीत दिखाई दे रही है. टीम के जीतने पर सुहाना और अबराम के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखी जा सकती है. सुहाना, खुशी के मारे चीयर करते हुए दिखीं और अबराम स्टैंड्स की रॉड को पकड़े उछलते हुए पोजीशन में दिखाई दिए. इस तस्वीर में सुहाना, अनन्या और अबराम नजर आ रहे हैं. जबक‍ि बाकी की तस्वीरों में आर्यन खान भी देखे जा सकते हैं. सोशल मीड‍िया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हैं. शाहरुख के तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम मैच देखने स्टेड‍ियम आए हुए थे.

मैच की बात करें तो आईपीएल के आठवें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब क‍िंग्स को छह विकेट से हराया है. इस मुकाबले के हीरो आंद्रे रसेल और उमेश यादव रहे, जिन्हें शाहरुख खान ने ट्वीट कर बधाई दी है. केकेआर टीम की जीत से पहले भी सुहाना और अनन्या की फोटोज वायरल हुई थीं. इनमें सुहाना येलो कलर के टैंक टॉप और अनन्या सफेद कलर के टैंक टॉप में नजर आई थीं. दोनों दोस्त स्टैंड्स में बैठ अपनी टीम को चीयर कर रहे थे.

Next Story