Begin typing your search above and press return to search.

Indian Premier League(IPL): आईपीएल में आवेश खान और देवदत्त पडिक्कल को इन टीमो ने किया ट्रेड जानिए अपडेट

Indian Premier League(IPL): आईपीएल में आवेश खान और देवदत्त पडिक्कल को इन टीमो ने किया ट्रेड जानिए अपडेट
X
By Kapil markam

Indian Premier League(IPL): Mumbai: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 संस्करण से पहले ट्रेडिंग विंडो के दौरान आवेश खान को लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) से राजस्थान रॉयल्स (आरआर) में ट्रेड कर दिया गया है, जबकि देवदत्त पडिक्कल को आरआर से एलएसजी में ट्रेड कर दिया गया है।

आवेश ने अब तक 47 आईपीएल मैच खेले हैं और उनके नाम 55 आईपीएल विकेट हैं। आईपीएल ​​ने एक बयान में कहा, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज, जिन्होंने 2022 में फ्रेंचाइजी में शामिल होने के बाद 22 मैचों में एलएसजी का प्रतिनिधित्व किया और 26 विकेट लिए, उन्हें उनकी मौजूदा फीस के लिए आरआर में ट्रेड किया गया है।

इस बीच, देवदत्त पडिक्कल अपनी मौजूदा फीस के लिए आरआर से एलएसजी का नेतृत्व करेंगे। बाएं हाथ के बल्लेबाज के नाम 57 आईपीएल मैच हैं और उन्होंने एक शतक और 9 अर्धशतकों की मदद से 1521 रन बनाए हैं। इसमें कहा गया है कि वह 2022 में आरआर में शामिल हुए और 28 मैचों में टीम का प्रतिनिधित्व किया और 637 रन बनाए।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story