Begin typing your search above and press return to search.

India V/S New Zeland Semifinal : भारत और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान रणबीर कपूर ने की कप्तान रोहित शर्मा तारीफ

India V/S New Zeland Semifinal : भारत और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान रणबीर कपूर ने की कप्तान रोहित शर्मा तारीफ
X
By Kapil markam

ICC Cricket World Cup 2023 : Semifinal : Mumbai : वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल वानखेड़े क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जा रहा है जहाँ बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और भारतीय टीम की जमकर तारीफ की।

अपनी फिल्म 'एनिमल' का प्रमोशन कर रहे रणबीर ने रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा, ''मैं एक व्यक्ति के रूप में रोहित शर्मा के बारे में बात करना चाहूंगा। आप जानते हैं, जब भी मैं इंटरव्यू के दौरान उन्हें सुनता हूं, उनकी रील देखता हूं या टीम के साथ उनकी तस्वीरें देखता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि वह बहुत पसंद करने योग्य व्यक्ति हैं।"

एक लीडर होने के नाते और ऐसा व्यक्ति होना जो अपने साथियों के साथ इतना मित्रतापूर्ण हो, उन्हें यह महसूस कराए कि हम सब एक साथ हैं, उसे एक महान कप्तान बनाता है। और मुझे लगता है कि हम इसे रोहित शर्मा में बहुत स्पष्ट रूप से देखते हैं। उन्हें सलाम!

इसके बाद एक्टर ने भारतीय क्रिकेट टीम के बारे में बात करते हुए कहा, ''चाहे वह जसप्रित बुमरा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज हों, हमारे पास रवींद्र जडेजा भी हैं, हमारे पास कुलदीप यादव भी हैं, मुझे नहीं लगता कि हमने कभी इस तरह की गेंदबाजी लाइनअप देखी है।''

आगे कहा, "मुझे लगता है कि गेंदबाजी लाइनअप ने इस बार भारतीय क्रिकेट टीम में वास्तव में अंतर पैदा किया है, यह बेहतर क्वालिटी है।" आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में स्ट्रीम हो रहा है और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव प्रसारित है।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story