Begin typing your search above and press return to search.

India Vs Nepal Asia Cup 2023: भारत-नेपाल मैच में बारिश का खलल, ओवर्स में कोई कटौती नहीं...

India Vs Nepal Asia Cup 2023 : एशिया कप में भारत-नेपाल ग्रुप ए मैच सोमवार को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एक घंटे की बारिश की रुकावट के बाद बिना ओवर कम किए फिर से शुरू हुआ।

India Vs Nepal Asia Cup 2023: भारत-नेपाल मैच में बारिश का खलल, ओवर्स में कोई कटौती नहीं...
X
By Gopal Rao

India Vs Nepal Asia Cup 2023 : नईदिल्ली। एशिया कप में भारत-नेपाल ग्रुप ए मैच सोमवार को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एक घंटे की बारिश की रुकावट के बाद बिना ओवर कम किए फिर से शुरू हुआ।

इससे पहले बारिश के कारण स्थानीय समयानुसार शाम 5:45 बजे खेल रोक दिया गया था, पूरा मैदान लगभग ढका हुआ था। शाम 6:24 बजे तक सभी कवर हटा दिए गए, कुछ भारतीय खिलाड़ी कैचिंग का अभ्यास कर रहे थे।

शाम 6:30 बजे, ऑन-फील्ड अंपायर पॉल विल्सन और रुचिरा पल्लियागुरुगे चौथे अंपायर के साथ निरीक्षण कर रहे थे। जिसके बाद मैदान को 6:45 बजे से खेल फिर से शुरू करने के लिए उपयुक्त माना गया।

बारिश के कारण मैच रुकने से पहले रवींद्र जडेजा ने तीन विकेट लिए, जिससे भारत ने नेपाल को 37.5 ओवरों में 178-6 पर रोक दिया।

स्पिनरों को अधिक मदद करने वाली पिच पर नेपाल ने पिछले हफ्ते पाकिस्तान के खिलाफ 104 रन पर आउट होने के बाद काफी बेहतर बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। विकेटकीपर-बल्लेबाज आसिफ शेख ने 97 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 58 रन की शानदार पारी खेली।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story