Begin typing your search above and press return to search.

India vs Aus Final 2023: वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले को लेकर कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान

India vs Aus Final 2023: वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले को लेकर कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान
X
By Kapil markam

India vs Aus Final 2023: Ahmedabad: विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मैच से पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को स्वीकार किया कि यह वास्तव में उनके करियर का सबसे बड़ा क्षण होगा।

एक सवाल पर रोहित ने कहा कि कोई संदेह नहीं कि यह एक बहुत बड़ा मौका है। हमने जो सपने देखे हैं, हम वहां हैं। यह हमारे करियर का सबसे बड़ा मौका है और हमें अपनी स्ट्रैटजी को बेहतर रूप से अपनाना होगा। आपको रोज-रोज वर्ल्ड कप फाइनल खेलने का मौका नहीं मिलता। मैं वनडे वर्ल्ड कप देखकर बड़ा हुआ हूं। इसलिए, मेरे लिए यह सबसे बड़ा अवसर है।

रोहित ने कहा, "हम जानते हैं कि बाहरी माहौल क्या है, उम्मीदें और दबाव क्या है। लेकिन, अपने खेल पर टिके रहना महत्वपूर्ण है और यह लंबे समय से हो रहा है। हमने ड्रेसिंग रूम में शांति बनाए रखने पर काम किया है।"

मुख्य कोच के रूप में राहुल द्रविड़ की भूमिका के बारे में पूछे जाने पर भारतीय कप्तान ने कहा, "राहुल द्रविड़ की भूमिका बहुत बड़ी रही है। खासकर खिलाड़ियों को उनका रोल समझाने के बारे में। हालांकि, कुछ चीजों में हमारी सोच अलग है लेकिन हमारा मकसद एक ही है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए जो किया है वह बहुत बड़ा है और वह भी इस क्षण का हिस्सा बनना चाहते हैं।"

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story