Begin typing your search above and press return to search.

India vs Aus Final 2023: अहमदाबाद पहुंचते ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेट कमिंस स्टेडियम पहुंचकर पिच का मुआयना करते नज़र आए

India vs Aus Final 2023: अहमदाबाद पहुंचते ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेट कमिंस स्टेडियम पहुंचकर पिच का मुआयना करते नज़र आए
X

IND vs AUS

By Kapil markam

India vs Aus Final 2023: Ahmedabad: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस को नरेंद्र मोदी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में भारत के खिलाफ विश्व कप फाइनल मैच के लिए इस्तेमाल की जाने वाली अहमदाबाद पिच की रविवार को तस्वीरें लेते देखा गया। अब ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

पिच की फोटो लेते हुए पैट कमिंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। यह दावा किया जा रहा है कि अगर मैच के दिन पिच में छेड़छाड़ होती है तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इसे सबूत के तौर पर पेश करेंगे। इससे पहले, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमिंस ने विश्व कप फाइनल से पहले अहमदाबाद के विकेट पर बयान दिया था।

कमिंस ने कहा, "हम हर वार के लिए तैयार है। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारी जो योजनाएं हैं, वो सफल रहे।''

पिच को लेकर विवाद तब शुरू हुआ जब बीसीसीआई पर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के सेमीफाइनल के लिए पिच के चयन में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया गया।

पिच सात से पिच छह पर स्विच करने का मतलब है कि भारत का सेमीफाइनल उस स्ट्रिप पर होगा जिसका उपयोग पिछले दो मैचों इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका और भारत बनाम श्रीलंका के लिए किया गया था।

2003 के प्रतिष्ठित आयोजन की हार का बदला लेने के लिए भारत रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप फाइनल में दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story