Begin typing your search above and press return to search.

सीरीज जीतेगा भारत या इंग्लैंड करेगा वापसी, ऐसे देखें मैच लाइव

सीरीज जीतेगा भारत या इंग्लैंड करेगा वापसी, ऐसे देखें मैच लाइव
X
By NPG News

नई दिल्ली । भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज यानि 9 जून को बर्मिंघम में खेला जाना है। सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने 50 रन से जीता था। ऐसे में टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का मौका है, जबकि मेजबान इंग्लैंड की टीम सीरीज में वापसी करने के इरादे से उतरेगी। इस वजह से मुकाबला दिलचस्प होने वाला है। ऐसे में इस रोमांचक मुकाबले को टीवी और ऑनलाइन देखने के लिए आपको क्या तरीका अपनाना है, ये जान लीजिए।

इंग्लैंड बनाम भारत दूसरा टी20 मैच कब और कहां खेला जाएगा?

England vs India 2nd T20 मैच शनिवार 9 जुलाई को बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा।

इंग्लैंड बनाम भारत दूसरा टी20 मैच किस समय शुरू होगा?

इंग्लैंड बनाम भारत दूसरा टी20 मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे (लोकल टाइम दोपहर ढाई बजे) से शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस साढ़े 6 बजे होगा।

इंग्लैंड बनाम भारत दूसरे टी20 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे, जहां हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी। भारतीय क्रिकेट टीम का ये सीमित ओवरों का मैच है तो आप इसे डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव देख पाएंगे।

England vs India 2nd T20 Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर इंग्लैंड बनाम भारत दूसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप या जियो टीवी पर पर देख सकते हैं। वहीं, अगर आप Eng vs Ind 2nd T20I मैच को लैपटॉप या डेस्कटॉप पर लाइव देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सोनी लिव की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा। इसके अलावा अगर इंग्लैंड बनाम भारत टी20 मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें आपको पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।

Next Story