Begin typing your search above and press return to search.

IND vs PAK Asia Cup 2023 : भारत टीम को फिर लगा बड़ा झटका, हार्दिक पांड्या सहित अब ये 2 स्टार खिलाड़ी हुए आउट...

IND vs PAK Asia Cup 2023 : भारत टीम को फिर लगा बड़ा झटका, हार्दिक पांड्या सहित अब ये 2 स्टार खिलाड़ी हुए आउट...
X
By Gopal Rao

IND vs PAK Asia Cup 2023 : नईदिल्ली। एशिया कप 2023 के तीसरे मुकाबले में शनिवार 2 सितंबर को भारत के सामने पाकिस्तान की चुनौती है। दोनों टीमें कैंडी के पल्लेकल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने हैं। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम इंडिया के शीर्ष चार बल्लेबाज फेल रहे। ईशान किशन ने 82 और हार्दिक पांड्या ने 87 रन की पारी खेलकर टीम को संकट से बाहर निकाला।

भारतीय टीम को मैच के अहम समय में बहुत बड़ा झटका लगा। वह 44वें ओवर की पहली गेंद पर शाहीन अफरीदी का शिकार बन गए। शाहीन की गेंद पर आगा सलमान ने उनका कैच लिया। हार्दिक के पास वनडे करियर का पहला शतक लगाने का मौका था, लेकिन वह 87 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने 90 गेंदों का सामना किया। हार्दिक के बल्लेबाज सात चौके निकले। उन्होंने एक छक्का भी लगाया।

भारत की पारी अचानक से लड़खड़ा गई है। सात गेंद के अंदर टीम के तीन बल्लेबाज आउट हो गए। 44वें ओवर की पहली गेंद पर शाहीन ने हार्दिक को आउट किया। इसी ओवर की छठी गेंद पर रवींद्र जडेजा पवेलियन लौट गए। उनके बाद 45वें ओवर की पहली गेंद पर नसीम शाह ने शार्दुल ठाकुर को आउट कर दिया। जडेजा 22 गेंद पर 14 रन बनाकर विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान को कैच थमा बैठे। वहीं, नसीम शाह ने शार्दुल को शादाब खान के हाथों कैच कराया। भारत ने 45 ओवर में आठ विकेट पर 246 रन बना लिए हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story