Begin typing your search above and press return to search.

IND vs PAK Asia Cup 2023 : एशिया कप में फिर जागा टीम इंडिया का जस्बा, पाकिस्तान के खिलाफ स्कोर हुआ 200 रन के पार...

IND vs PAK Asia Cup 2023

IND vs PAK Asia Cup 2023 : एशिया कप में फिर जागा टीम इंडिया का जस्बा, पाकिस्तान के खिलाफ स्कोर हुआ 200 रन के पार...
X
By Gopal Rao

IND vs PAK Asia Cup 2023 : नईदिल्ली। एशिया कप के तीसरे मुकाबले में शनिवार 02 सितंबर को भारत के सामने पाकिस्तान की चुनौती है। दोनों टीमें कैंडी के पल्लेकले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने हैं। ग्रुप-ए में भारत का इस संस्करण में यह पहला मैच है। वहीं, पाकिस्तान की टीम अपना दूसरा मैच खेल रही। उसने पहले मुकाबले में नेपाल को हराया था। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है।

दरअसल, भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 32 ओवर में चार विकेट पर 160 रन बना लिए हैं। ईशान किशन 59 और हार्दिक पांड्या 45 रन बनाकर नाबाद हैं। ईशान किशन के बाद हार्दिक पांड्या ने भी अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। वनडे में यह उनका 11वां अर्धशतक है। उन्होंने 34वें ओवर में आगा सलमान की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। भारत ने 34 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बना लिए हैं। ईशान किशन 72 और हार्दिक पांड्या 50 रन बनाकर नाबाद हैं।

4 विकेट के नुकसान पर भारत का स्कोर 200 रन के पार जा चुका है। ईशान किशन और हार्दिक पांड्या अपने अर्धशतक पूरे कर चुके हैं। दोनों के बीच शतकीय साझेदारी हो चुकी है। किशन अपने शतक के करीब पहुंच गए हैं। इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिए शानदार साझेदारी कर मैच में भारत की वापसी कराई है।

204 रन के स्कोर पर भारत की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है। ईशान किशन अपने शतक से चूक गए और 81 गेंद में 82 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में नौ चौके और दो छक्के लगाए। हारिस रऊफ की गेंद में बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में वह बाबर आजम को कैच थमाकर आउट हुए। अब हार्दिक पांड्या के साथ रवींद्र जडेजा क्रीज पर हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story