Begin typing your search above and press return to search.

IND vs NZ ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुआ अब ये खिलाड़ी, भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका...

Cricket News

IND vs NZ ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुआ अब ये खिलाड़ी, भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका...
X

 Indian Team

By NPG News

नई दिल्ली I भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का आगाज पहला मैच बुधवार 18 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा। लेकिन मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बैक इंजरी के चलते तीन मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI ने इसकी जानकारी दी।

BCCI ने जानकारी देते हुए कहा कि श्रेयस को पीठ में चोट लगने के कारण सीरीज से बाहर रखा गया है। अब रिहैब के लिए श्रेयस अय्यर को बेंगलुरु स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी NCA भेजा गया है। आपको बता दे कि, सीरीज का दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच 21 जनवरी को रायपुर में जबकि तीसरा और आखिरी मैच 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाना है। इसके बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज भी खेली जाएगी। श्रेयस अय्यर का बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका इसलिए भी है क्योंकि यह बल्लेबाज पिछले एक साल में दमदार प्रदर्शन कर चुका है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की वनडे टीम:- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रजत पाटीदार, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक ।

Next Story