Begin typing your search above and press return to search.

IND vs BAN Test: टेस्ट सीरीज पर कब्ज़ा करने के बाद के केएल राहुल ने दिया बयान, बोले-'ये इतना आसान नहीं था'

IND vs BAN Test: टेस्ट सीरीज पर कब्ज़ा करने के बाद के केएल राहुल ने दिया बयान, बोले-ये इतना आसान नहीं था
X
By NPG News

IND vs BAN Test: भारत बनाम बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली गई 2 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खत्म हो गई है। बता दें कि इस सीरीज में केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने बांग्लादेश (IND vs BAN Test Series) के खिलाफ दोनों टेस्ट मुकाबलों में जीत दर्ज कर सीरीज पर भी अपना कब्ज़ा जमाया। वहीं इस टेस्ट सीरीज (Test Series) में जीत दर्ज करने के बाद केएल राहुल (KL Rahul) ने बयान दिया है। आइए जानें क्या बोला राहुल।

सीरीज जीतने के बाद केएल राहुल ने कहा, ''भारत को जीत दिलाने के लिए अय्यर और अश्विन को पूरा श्रेय जाता है। हमने कभी नहीं सोचा था कि यहां हम आसानी से बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल कर लेंगे। हमें पता था कि रन बनाने के लिए हमें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। हमने जितना सोचा था उससे ज्यादा विकेट गंवाए। हमने गलतियां भी की हैं लेकिन सीखने की कोशिश करेंगे और उम्मीद है कि अगर भविष्य में ऐसी ही स्थिति आती है तो हम सभी खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करेंगे।''

केएल राहुल ने इन खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की

राहुल ने दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज पर कब्ज़ा जमाने के बाद अपनी टीम के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। राहुल ने कहा "माहौल और परिस्थिति के अनुसार हम उस पर ध्यान देते हैं। अश्विन और अक्षर को पता है कि इस तरह की पिच पर किस तरह से गेंदबाजी करनी चाहिए है और उन्होंने उसी अंदाज में गेंदबाजी की, लेकिन तारीफ सिराज, जयदेव उनादकट और उमेश की भी करनी होगी, क्योंकि तेज गेंदबाजी करना यहां आसान काम नहीं था।"


Next Story