Begin typing your search above and press return to search.

IND vs AUS: शुभमन गिल ने फिर दिखाया दम, आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फूंकी जान...

IND vs AUS: शुभमन गिल ने फिर दिखाया दम, आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फूंकी जान...
X
By NPG News

IND vs AUS Test Series 2023 - नईदिल्ली I अहमदाबाद में जारी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में है। पहली पारी में मेहमान टीम ने 480 रन बनाए, जवाब में अब टीम इंडिया की पहली पारी चल रही है। भारत की ओर से शुभमन गिल ने मोर्चा संभाला है और इस सीरीज़ में अपना पहला टेस्ट शतक जड़ दिया है। अहमदाबाद टेस्ट के तीसरे दिन शुभमन गिल ने अपनी सेंचुरी पूरी की, यह उनके टेस्ट करियर की दूसरी सेंचुरी है। इंदौर टेस्ट गंवाने के बाद टीम इंडिया अहमदाबाद टेस्ट में भी मुश्किल में नज़र आई है। ऐसे में भारत की ओर से शुभमन गिल संकटमोचक बने और टीम की नैया को पार लगाया।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब शुभमन गिल ने कहा कि ' जिस तरह की पिच हैं और बल्लेबाजी हो रही है, उससे उम्मीद है कि हम कल बड़ा स्कोर कर सकते हैं, जबकि ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बनाएं और हम पांचवें दिन जीत की कोशिश करेंगे।'

शुभमन गिल ने आज शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक लगाया। गिल 128 रन पर आउट हो गए, लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से टीम इंडिया को चौथे टेस्ट में एक सुखद स्थिति में पहुंचा दिया है। फिलहाल भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के स्कोर 480 रनों से 191 रन दूर हैं। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 3 विकेट पर 289 रन बना चुकी है। फिलहाल विराट कोहली 59 और रविंद्र जडेजा 16 रन बनाकर क्रीच पर मौजूद हैं।

Next Story