Begin typing your search above and press return to search.

IND vs AUS, 4th T20 2023: टीम इंडिया को लगतार लगा तीसरा झटका, यशस्वी-श्रेयस अय्यर के बाद इस खिलाड़ी का गिरा विकेट, जानिए कितना हुआ स्कोर...

IND vs AUS, 4th T20 2023: टीम इंडिया को लगतार लगा तीसरा  झटका, यशस्वी-श्रेयस अय्यर के बाद इस खिलाड़ी का गिरा विकेट, जानिए कितना हुआ स्कोर...
X
By Gopal Rao

IND vs AUS, 4th T20 2023: रायपुर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आज 01 दिसंबर चौथा मुकाबला शुरू हो गया है। दोनों टीमों के बीच यह मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया पहले ही सीरीज में 2-1 से आगे है। लेकिन भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले मुकाबले में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

दरअसल, 50 रन के स्कोर पर भारत का पहला विकेट गिरा है। यशस्वी जायसवाल 28 गेंद में 37 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं। एरोन हार्डी की गेंद पर बेन मैकडरमॉट ने उनका कैच पकड़ा। जायसवाल ने अपनी पारी में छह चौके और एक छक्का लगाया। अब ऋतुराज गायकवाड़ के साथ यशस्वी जायसवाल क्रीज पर हैं। सात ओवर के बाद भारत का स्कोर 55/1 है। चौथे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर को तिलक वर्मा की जगह मौका मिला था, लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए और सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें तनवरी संघा ने आउट किया। भारत ने दूसरा विकेट 62 के स्कोर पर गंवा दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टी20 मैच में भारतीय टीम मुश्किल में फंसी हुई दिखाई दे रही है। भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए। टीम इंडिया ने 9 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 70 रन बना लिए हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story