Begin typing your search above and press return to search.

IND vs AUS, 4th T20 2023: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस जीतकर चुनी पहली गेंदबाजी, लेकिन दोनों टीमों में हुआ ये बड़ा बदलाव....

IND vs AUS, 4th T20 2023: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस जीतकर चुनी पहली गेंदबाजी, लेकिन दोनों टीमों में हुआ ये बड़ा बदलाव....
X
By Gopal Rao

IND vs AUS, 4th T20 2023: रायपुर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आज 01 दिसंबर चौथा मुकाबला शुरू हो गया है। दोनों टीमों के बीच यह मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में है। भारतीय टीम फिलहाल 2-1 से आगे है और वह इस मैच में जीत हासिल करती है तो सीरीज में अजेय बढ़त ले लेगी। मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

जानकारी के मुताबिक, भारत ने ही इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग-11 में चार बदलाव किए। मुकेश कुमार, श्रेयस अय्यर, जितेश शर्मा और दीपक चाहर को प्लेइंग-11 में जगह दी है। वहीं ईशान किशन, अर्शदीप सिंह, तिलक वर्मा और प्रसिद्ध कृष्णा मैच का हिस्सा नहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया ने भी अपनी प्लेइंग-11 में पांच बदलाव किए हैं।

भारत की प्लेइंग-11: यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार, दीपक चाहर।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11: जोश फिलिप, ट्रेविस हेड, बेन मैकडरमॉट, एरॉन हार्डी, टिम डेविड, मैथ्यू शॉर्ट, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर/कप्तान), बेन ड्वारशुइस, क्रिस ग्रीन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर संघा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story