Begin typing your search above and press return to search.

ICC World Cup 2023 : मेच के दौरान न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज़ लॉकी फर्ग्युसन हुए चोटिल, जानिये पूरा मामला

ICC World Cup 2023 : मेच के दौरान न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज़ लॉकी फर्ग्युसन हुए चोटिल, जानिये पूरा मामला
X
By Kapil markam

NPG Sports Desk

ICC World Cup 2023 : Dharamsala : वर्ल्ड कप का 27वा मुकाबला शनिवार को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएसन स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला लिया।

ऑस्ट्रेलिया ने 49.2 ओवर में 388/10 रनो का लक्ष्य न्यूजीलैंड के सामने रखा। न्यूजीलैंड टीम 50 ओवरों में 383 रन ही बना पाई और ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले को 5 रनों से अपने नाम कर लिया।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन ने शनिवार को एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे विश्व कप मैच में दाहिनी अकिलीज़ चोट के कारण मैदान छोड़ दिया।

फर्ग्युसन अपने तीसरे ओवर के दौरान गेंदबाजी के लिए तैयार होते समय असहज महसूस कर रहे थे। हालांकि, अपना तीसरा ओवर पूरा करने के बाद वह चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए।

एक्स (पहले ट्विटर) पर न्यूजीलैंड क्रिकेट ने फर्ग्युसन की चोट पर अपडेट देते हुए कहा, “लॉकी फर्ग्युसन गेंदबाजी करते समय अपने दाहिने अकिलीज़ में दर्द का अनुभव करने के बाद मैदान से बाहर हैं। वह मैदान पर नहीं लौटेंगे और उनका आगे मूल्यांकन किया जाएगा।

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड वार्नर और ट्रैविस हेड ने ऑस्ट्रेलियाई पारी को आगे बढ़ाया और 49.2 ओवर में 388/10 का विशाल स्कोर बनाया। वार्नर-हेड की 175 रनों की शुरुआती साझेदारी ने ऑस्ट्रेलियाई पारी का आधार बनाया, ट्रैविस हेड ने अपने विश्व कप डेब्यू में 109 रन पर आउट होने से पहले शतक बनाया।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story