Begin typing your search above and press return to search.

ICC Cricket World Cup 2023 : भारतीय टीम के प्रदर्शन पर दिनेश कार्तिक का बड़ा बयान जाने क्या कहा....

ICC Cricket World Cup 2023 : भारतीय टीम के प्रदर्शन पर दिनेश कार्तिक का बड़ा बयान जाने क्या कहा....
X
By Kapil markam

ICC Cricket World Cup 2023 : New Delhi : भारत के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने विश्व कप में भारतीय टीम की शानदार शुरुआत के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है। उनका मानना है कि मेजबान टीम ग्रुप चरण का समापन स्टैंडिंग में शीर्ष पर रहकर करेगी।

भारत ने रविवार को लखनऊ में गत चैंपियन इंग्लैंड को 100 रन के अंतर से हराकर अपनी जीत का सिलसिला लगातार छह जीत तक बढ़ाया।

इस शानदार प्रदर्शन ने भारत को टूर्नामेंट स्टैंडिंग के शिखर पर एक मजबूत स्थिति में ला दिया है, जिससे वह प्रतियोगिता के नॉकआउट चरण में स्थान सुरक्षित करने के एक कदम और करीब आ गया है।

कार्तिक का मानना है कि रोहित शर्मा एंड कंपनी को इंग्लैंड पर अपनी जीत से काफी आत्मविश्वास मिलेगा क्योंकि उन्हें पहले की तुलना में काफी अलग तरीके से जीत दर्ज करने के लिए तैयार किया गया था।

कार्तिक ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि उन्हें इससे बेहतर खेल मिल सकता था। मुझे लगता है कि वे एक यात्रा पर हैं जहां कुछ खास होने वाला है।"

भारत को टूर्नामेंट के नॉकआउट चरण में पहुंचने के लिए अब अपने शेष तीन मैचों में से केवल एक और जीत की आवश्यकता है। कार्तिक का मानना है कि मेजबान टीम स्टैंडिंग के शीर्ष पर बने रहने के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए अच्छी स्थिति में है।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story