Begin typing your search above and press return to search.

ICC Cricket World Cup 2023 : ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी नाथन लियोन ने की भविष्यवाणी, कहा इन दो टीमो के बीच खेला जायगा विश्व कप का फाइनल मुकाबला...

ICC Cricket World Cup 2023 : ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी नाथन लियोन ने की भविष्यवाणी, कहा इन दो टीमो के बीच खेला जायगा विश्व कप का फाइनल मुकाबला...
X
By Kapil markam

ICC Cricket World Cup 2023 : New Delhi : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर नाथन लियोन इस बात पर अड़े हैं कि ऑस्ट्रेलिया और मेजबान भारत 19 नवंबर को अहमदाबाद में विश्व कप 2023 के फाइनल में भिड़ेंगे।

दोनों टीमों ने लगातार जीत दर्ज की है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ एक रोमांचक मुकाबला जीता। जबकि भारत ने धीमी शुरुआत से उबरते हुए अगले दिन इंग्लैंड पर 100 रन के अंतर से जीत हासिल की।

लियोन ने कहा, "मैं मानता हूं कि यह ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत फाइनल होगा। भारत मेरे लिए नंबर एक पर और पसंदीदा है। यह मुकाबला देखना रोमांचक होगा।"

लियोन ने आगे कहा कि भारत पर भी दबाव है क्योंकि पूरे देश की उनसे ट्रॉफी जीतने की उम्मीदें हैं।

अब तक घरेलू टीम भारत छह मैचों में जीत के साथ शीर्ष पर है, दक्षिण अफ्रीका पांच जीत और एक हार के साथ दूसरे स्थान पर है। जबकि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों के नाम चार जीत और दो हार हैं लेकिन इनके बीच नेट रन रेट का अंतर है।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story